news-details

थाना पटेवा अंतर्गत ग्राम रायतुम में जमीन विवाद के चलते पुत्र ने पिता की हत्या कर दी.

थाना पटेवा से प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी राजेश कुमार ध्रुव 13 तारीख को रात में चमरू लाल ध्रुव को जमीन बेचने को कहा, चमरू ने जमीन बेचने नही दूंगा कहा जिससे आपस मे पिता और पुत्र के बीच कहा सुनी गाली गलौच हुआ। रात में चमरू की पत्नी ने समझाया, और रात में अपने कमरे में सो गए, सुबह 14 तारीख की सुबह राजेश कुमार ध्रुव मृतक का पुत्र नशे के हालात में घर आया और अपनी पत्नी के सोने के जेवरात को मांगने लगा, जिससे उसके पिता ने विरोध किया,  और कहा रात में जमीन बेचूंगा कहकर परेशान किया गाली गलौच करता है,  ऐसा कहकर अपनी बहू को कहा तुम अपना सोना वगेरह मत देना, ये बेचकर क्या करोगे, इस पर बाप, बेटे में गाली गलौच शुरू हो गया,  घर वालो के बताए अनुसार गली क्यो देता है, कहा तो गाली की बात करते हो तुम्हे मार डालूंगा कहकर घर के सामने कर्रा पेड़ के डंडे से मारा जिससे चेहरा, हाथ पैर और सीना में काफी चोट आई.

जिसके बाद 112 को फोन किया गया झलप से 112 तुरन्त पहुची। चमरू को लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पटेवा लाया गया जहा गंभीर चोट के निशान और मुँह से भारी मात्रा में खून बह रहा था, देखते हुए तुमगांव भेज गया,और फिर तुमगांव से रायपुर रायपुर में इलाज के दौरान चमरू लाल ध्रुव की मौत हो गई ।

थाना प्रभारी लेखराम ठाकुर ने बताया कि आज 16 तारीख को 302 का मामला कायम करते हुए विवेचना किया गया ,जिसमे आरोपी राजेश कुमार ध्रुव ने हत्या करना स्वीकार किया जिसको धारा 302 कायम करते हुए जेल भेजा दिया गया।

फ़ोटो आरोपी राजेश ध्रुव






अन्य सम्बंधित खबरें