news-details

लांच हुआ सस्ता वायरलेस ईयरफोन, बिना फोन के भी सुन सकेंगे म्यूजिक

Itel ने शानदार नैकबैंड लांच किया किया है. Itel का यह वायरलेस ईयरफोन Roar 60 FM रेडियो फीचर के साथ आता है. इस प्रोडक्ट में माइक्रो एसडी कार्ड का भी इस्तेमाल कर सकते हैं. कंपनी ने Itel Roar 60 नेकबैंक को अफोर्डेबल प्राइस पर लॉन्च किया है. नेकबैंक के अलावा कंपनी ने हाल में ही सस्ती स्मार्टवॉच भी लॉन्च की है.

कंपनी ने Itel Roar 60 को अफोर्डेबल और कॉम्पिटिटिव प्राइस पर लॉन्च किया है. ब्लूटूथ सपोर्ट वाले इस वायरलेस नेकबैंड को आप 999 रुपये में खरीद सकते हैं. Itel Roar 60 ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट और दूसरे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

फीचर्स :

Itel Roar 60 एक नेकबैंड स्टाइल वायरलेस ईयरफोन है, जो इन-बिल्ट MP3 प्लेयर और FM रेडियो फंक्शन के साथ आता है. इस वियरेबल में इन-ईयर डिजाइन मिलता है. नेकबैंड में लगी बैटरी की मदद से इन्हें घंटों इस्तेमाल किया जा सकता है. ये डिवाइस IPX5 सर्टिफाइड है. यानी ईयरफोन वाटर स्प्लैश प्रूफ है. ऑडियो एक्सेसरीज में आपको वॉयस असिस्टेंट एक्टिवेशन फीचर मिलता है. आप ईयरफोन से ही वॉयस असिस्टेंट को एक्टिवेट कर सकते हैं. इसमें MP3 प्लेयर इन-बिल्ट मिलता है.

इस फीचर की वजह से आपको म्यूजिक एंजॉय करने के लिए फोन से कनेक्टेड होने की जरूरत नहीं होगी. Itel Roar 60 में डुअल पेयरिंग सपोर्ट मिलता है. यूजर्स एक ही वक्त पर फोन और पीसी दोनों से इसे कनेक्ट कर सकते हैं. इसमें ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट मिलता है. इसकी कनेक्टिविटी रेंज 10 मीटर है. FM मोड में डिवाइस को 7 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है. वायरलेस मोड में यूजर्स को 21 घंटे के बैटरी लाइफ और रेगुलर यूज में 15 घंटे की बैटरी लाइफ मिलेगी.




अन्य सम्बंधित खबरें