news-details

फेसबुक पर मचा बवाल, यूजर्स हो रहे परेशान, जानें क्या है मामला

यूजर्स को एक अजीबो-गरीब खामी का सामना करना पड़ रहा है। 24 अगस्त, 2022 को फेसबुक पर यूजर्स को सेलिब्रिटी पेज के चलते काफी अजीब परेशानी हुई। Meta के मालिकाना हक वाले सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर यूजर्स की फीड में सेलिब्रिटी अकाउंट पर पोस्ट हो रही ढेरों पोस्ट को अपनी फीड में दिखने की जानकारी दी। DownDetector.com.au के मुताबिक, सोशल मीडिया ऐप पर यूजर्स ने अपनी फीड में परेशानी की जानकारी दी। इसके अलावा यूजर्स ने BBC Comedy, Nawazuddin Sidiqui, Neymar Jr, Lady Gaga, Nirvana और The Beatles जैसे सेलिब्रिटी पेज पर की जा रही छोटी-छोटी पोस्ट को अपनी News Feed में भी दिखने की शिकायत की।

खबर के मुताबिक, करीब 43 प्रतिशत यूजर्स ने अपने फेसबुक ऐप में समस्या की जानकारी दी है। वहीं 40 प्रतिशत लोगों को न्यूज़ फीड से जुड़ी दिक्कत हुई जबकि 16 फीसदी लोगों ने वेबसाइट से जुड़ी आम शिकायत की।

फेसबुक ने फिलहाल इस समस्या के बारे में अभी कोई बयान जारी नहीं किया है। इसके साथ ही अभी यह भी साफ नहीं है कि यह समस्या किसी हैकिंग की वजह से हुई है या फिर कोई और समस्या है।

फेसबुक पर आई इसी अजीब खामी के चलते लोगों पैनिक हो रहे हैं। कई यूजर्स इन स्पैम सेलिब्रिटी पोस्ट के पीछे साइबर अटैक बता रहे हैं। वहीं माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर फेसबुक पर आई इस खामी के चलते शिकायतों की बाढ़ लग गई है।




अन्य सम्बंधित खबरें