news-details

Realme के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा डिस्काउंट

Realme का फोन आज सेल में सस्ते दाम पर खरीद सकते हैं. पिछले हफ्ते Realme ने भारतीय बाजार में एंट्री-लेवल स्मार्टफोन Realme C33 लॉन्च किया था. अब Realme C33 को आज पहली बार बिक्री के लिए पेश किया जा रहा है. इस मोबाइल को आज खरीदने पर कंपनी ऑफर भी दे रही है.


कीमत और ऑफर
Realme C33 को दो स्टोरेज वैरिएंट में पेश किया गया है. इसके बेस वैरिएंट में 3GB रैम दिया गया है. इसके साथ 32GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. इसकी कीमत 8,999 रुपये रखी गई है. जबकि 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के लिए आपको 9,999 रुपये खर्च करने होंगे.

Realme के इस फोन की फ्लैश सेल Flipkart पर आज दोपहर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी. सेल ऑफर के तौर पर बायर्स को 1000 रुपये का डिस्काउंट HDFC Bank क्रेडिट और डेबिट कार्ड ट्रांजैक्शन के साथ दिया जाएगा.

ICICI बैंक कस्मटर्स Realme C33 को जब सीधे रियलमी इंडिया की वेबसाइट से खरीदेंगे तो कस्टमर्स को 1,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा. Flipkart Axis Bank कार्ड यूजर्स को इस डिवाइस की खरीदारी पर 5 परसेंट का कैशबैक दिया जाएगा.

स्पेसिफिकेशन्स
स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो Realme C33 में 6.5-इंच की HD+ स्क्रीन दी गई है. इसका टच सैंपलिंग रेट 120Hz का है. इसमें Unisoc T612 चिपसेट दिया गया है. इसके अलावा इसमें 4GB रैम और 64GB का स्टोरेज दिया गया है. स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है.

इस हैंडसेट में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. ये स्मार्टफोन Android 12-बेस्ड Realme UI S Edition पर काम करता है. फोटोग्राफी की बात करें तो इस फोन के बैक पर 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. इसके फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 5-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

Realme C33 में 5,000mAh की बैटरी दी गई है. ये 10W चार्जिंग को सपोर्ट करता है. इस फोन का वजन 187 ग्राम है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G, डुअल बैंड Wi-Fi, Bluetooth, GPS और USB Type-C पोर्ट दिया गया है.




अन्य सम्बंधित खबरें