news-details

Amazon पर शुरू हुई नई सेल, बहुत सस्ते में मिल रहे हैं स्मार्टफोन्स

Amazon India ने Amazon Smartphone Upgrade Days Sale की घोषणा कर दी है. ये सेल 28 अक्टूबर तक चलेगी. Amazon की इस सेल में स्मार्टफोन और एक्सेसरीज पर डिस्काउंट और ऑफर्स दिए जा रहे हैं.

कंपनी ने कहा है कि सेल के दौरान OnePlus, Xiaomi, Samsung, iQOO, Realme और दूसरे मोबाइल ब्रांड्स के स्मार्टफोन्स पर भारी छूट दी जा रही है. इस सेल के दौरान OnePlus Nord CE 2, Realme Narzo 50i, Redmi 10 सीरीज और iQOO Neo 6 5G खरीदने वालों को स्पेशल डिस्काउंट दिया जा रहा है.

Amazon Smartphone Upgrade Days Sale में अपफ्रंट डिस्काउंट के अलावा कंपनी कई बैंक ऑफर्स भी दे रही है. इस सेल के दौरान AU Bank, Federal Bank, RBL Bank क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 10 परसेंट का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके अलावा Axis Bank क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 26 अक्टूबर तक के लिए 10 परसेंट की छूट दी जा रही है.

Amazon की इस सेल के दौरान एक्सचेंज ऑफर्स और नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी फायदा उठाया जा सकता है. Amazon की स्मार्टफोन अपग्रेड डेज सेल की घोषणा तब की गई जब ऐमेजॉन की Great India Festival सेल इस हफ्ते ही खत्म हुई है.

ऐमेजॉन की इस सेल के दौरान iQOO Z6 5G को 14,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. जबकि iQOO Z6 Lite 5G को 13,249 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसके अलावा क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर कंपनी एडिशनल डिस्काउंट भी दे रही है.

Amazon सेल में OnePlus Nord CE 2 और को 23,499 रुपये में बेचा जा रहा है. जबकि OnePlus 10R Prime को सेल के दौरान 29,499 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसके अलावा Redmi Note 11T 5G को 14,999 रुपये में उपलब्ध करवाया गया है जबकि Redmi 10A को 7,499 रुपये बेचा जा रहा है. कंपनी दूसरे फोन्स पर भी बंपर छूट दे रही है.




अन्य सम्बंधित खबरें