news-details

फ्लिपकार्ट सेल में इस स्मार्टफोन पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, जानें कीमत

ग्राहकों को फ्लिपकार्ट मोबाइल बोनान्ज़ा सेल में हर रेंज के फोन पर बड़ी छूट दी जा रह है. ऐसे में अगर आप कोई नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए ये अच्छा मौका है. दरअसल सेल में वीवो T1x को 16,990 रुपये के बजाए सिर्फ 10,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है. फोन पर एक्सचेंज ऑफर के तहत 11,050 रुपये का डिस्काउंट भी पाया जा सकता है. इस फोन की सबसे खास बात इसका 50 मेगापिक्सल कैमरा और स्नैपड्रैगन 680 है.

वीवो के लेटेस्ट फोन वीवो T1x में 6.58-इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जो कि फुल एचडी+ रेजोल्यूशन से लैस है.फोन का डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट वाली LCD स्क्रीन और 90.6 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ आता है. ये फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट से लैस है, जो एड्रेनो 610 जीपीयू के साथ आता है.

कैमरे के तौर पर इसमें एक डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें f/1.8 अपर्चर वाला 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और f/2.4 अपर्चर वाला 2-मेगापिक्सल का सेंसर शामिल है. फोन के फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. कैमरा ऐप सुपर एचडीआर, मल्टी-लेयर पोर्ट्रेट, स्लो मोशन, पैनोरमा, लाइव फोटो, सुपर नाइट मोड जैसे कई मोड पेश करता है.

वीवो ने डिवाइस के इंटरनल स्टोरेज का इस्तेमाल करके रैम को बढ़ाने का विकल्प भी दिया है. वीवो T1x, एंड्रॉइड 12 आउट ऑफ द बॉक्स के साथ काम करता है. कंपनी ने माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट का इस्तेमाल कर इंटरनल स्टोरेज को बढ़ाने का ऑप्शन भी दिया है.

कंपनी ने इसमें 4 लेयर कूलिंग सिस्टम को शामिल किया है. डिवाइस को ग्रेविटी ब्लैक और स्पेस ब्लू समेत दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया जाएगा. पावर के लिए फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. इसमें रिवर्स चार्जिंग के लिए भी सपोर्ट है. वीवो टी1एक्स में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी शामिल है.




अन्य सम्बंधित खबरें