news-details

सस्ता और शानदार स्मार्टफोन लॉन्च, आज से बिक्री शुरू... जानें कीमत और फीचर्स

पिछले हफ्ते ग्राहकों के लिए हैंडसेट निर्माता कंपनी पोको ने अर्फोडेबल स्मार्टफोन पोको सी55 को लॉन्च किया था और आज यानी 28 फरवरी से इस पोको मोबाइल फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट पर 12 बजे से शुरू हो चुकी है. सेल शुरू होने से पहले आइए आपको पोको सी55 की भारत में कीमत, फ्लिपकार्ट ऑफर्स और इस हैंडसेट में मिलने वाले फीचर्स के बारे में जानकारी देते हैं.

Specifications

  • सॉफ्टवेयर और स्क्रीन: 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ फोन में 6.71 इंच की एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले है जो 120 हर्ट्ज टच सैंपलिंग रेट और 534 निट्स पीक ब्राइटनेस ऑफर करती है.
  • प्रोसेसर, रैम व स्टोरेज: पोको सी55 में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए मीडियाटेक हीलियो जी85 चिपसेट के साथ 6 जीबी तक रैम और 64 जीबी तक की स्टोरेज है.माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है.
  • कैमरा: बैक पैनल पर 50MP प्राइमरी सेंसर, साथ में 2MP डेप्थ सेंसर दिया गया है. फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा सेंसर भी मौजूद है.
  • बैटरी: 5000 एमएएच की बैटरी फोन में जान फूंकने का काम करती है जो 10 वॉट चार्ज सपोर्ट करती है.
  • कनेक्टिविटी: फोन में माइक्रो-यूएसबी पोर्ट, जीपीएस, वाई-फाई, 4जी और ब्लूटूथ वर्जन 5.1 जैसे फीचर्स दिए गए हैं. सिक्योरिटी के लिए फोन के पिछले हिस्से में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

Flipkart Offers Today

पोको सी55 के साथ ढेरों ऑफर्स भी लिस्ट किए गए हैं, जैसे कि अगर आप इस डिवाइस को खरीदते समय PNB क्रेडिट कार्ड या फिर किसी भी क्रेडिट या डेबिट कार्ड के जरिए भुगतान करते हैं तो 10 प्रतिशत (1000 रुपये तक) का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा

फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5 फीसदी कैशबैक दिया जा रहा है. ग्राहकों की सुविधा के लिए 1834 रुपये प्रतिमाह की शुरुआती बिना ब्याज वाली ईएमआई की सुविधा दी गई है.

इसके अलावा अगर आप EMI ऑप्शन चाहते हैं तो इस डिवाइस को 387 रुपये प्रतिमाह की शुरुआती ईएमआई के साथ भी खरीद सकते हैं, लेकिन ये फायदा बैंक ऑफ बड़ौदा के 36 महीने की ईएमआई वाले ऑप्शन के साथ मिल रहा है.

कीमत - इस डिवाइस के तीन कलर वेरिएंट्स हैं, फॉरेस्ट ग्रीन, पावर ब्लैक और कूल ब्लू. इस पोको मोबाइल के 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी वेरिएंट का दाम 9,499 रुपये है. वहीं, 6 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वाले मॉडल को खरीदने के लिए 10, 999 रुपये खर्च करने होंगे.




अन्य सम्बंधित खबरें