news-details

CG : शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, दूसरी लड़की से कर रहा था शादी, बारात निकलते ही रास्ते से उठा ले गयी पुलिस

जांजगीर-चांपा जिले के शिवरीनारायण थाना क्षेत्र में पुलिस ने दुल्हे को बारात निकलते ही रास्ते से ही साथ पढ़ने वाली एक लड़की से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोप है कि शादी का वादा कर आरोपी ने चार साल तक उसका दैहिक शोषण किया. फिर शादी किसी और से करने जा रहा था. लड़की ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर आत्महत्या की धमकी भी दी थी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, खरौद निवासी निरंजन आदित्य (30) की शादी सक्ती जिले के अड़भार निवासी एक युवती से तय हुई थी. शादी की सभी रस्म पूरी हो चुकी थी और बुधवार रात को बारात निकली थी. अभी बारात नगारीडीह तक पहुंची थी कि पुलिस ने उसे रुकवा लिया. इसके बाद दूल्हा बने निरंजन आदित्य को गिरफ्तार कर थाने ले आई. इसके बाद तो हड़कंप मच गया. आनन-फानन में आरोपी दूल्हे के परिजन ओर रिश्तेदार थाने पहुंच गए. पुलिस ने बताया कि निरंजन पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप है.

लड़की ने पुलिस को बताया कि उसकी और निरंजन आदित्य की करीब चार साल से जान पहचान है. दोनों एक ही कोचिंग में साथ पढ़ते थे. दोनों में बात होने लगी और प्यार हो गया. आरोप है कि निरंजन ने उसे शादी का झांसा दिया और बार-बार दुष्कर्म करता रहा. जब भी वह शादी की बात कहती तो हर बार आरोपी बस आश्वासन दे देता. जब उसे पता चला कि निरंजन कहीं और शादी कर रहा है तो उसने थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.




अन्य सम्बंधित खबरें