news-details

इंडियन मार्केट में शानदार स्मार्टफोन लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

सैमसंग ने इंडियन मार्केट में अपना शानदार स्मार्टफोन Galaxy F54 5G को लॉन्च कर दिया है. लेटेस्ट स्मार्टफोन 30,000 रुपये तक की रेंज में आता है. नए हैंडसेट में 6.7 इंच की स्क्रीन और 6,000 mAh बैटरी जैसे धांसू फीचर्स मिलेंगे. इसके अलावा 108MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप फोटोग्राफी एक्सपीरिएंस को बेहतर करेगा. इसकी सेल ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर होगी. आइए सैमसंग के नए फोन के फीचर्स पर नजर डालते हैं.

सैमसंग गैलेक्सी एफ54 को 27,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है. ये इसका इंट्रोडक्टरी प्राइस है. अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं. मिड-रेंज 5जी फोन को 3 बजे से प्री-ऑर्डर किया जा सकता है. इसके अलावा आप सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट से भी लेटेस्ट 5जी स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं.

स्पेसिफिकेशंस -

Display: सैमसंग का नया फोन 6.7 इंच AMOLED स्क्रीन के साथ लॉन्च हुआ है. इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा.
Chipset: लेटेस्ट 5 जी स्मार्टफोन में सैमसंग के Exynos 1380 चिपसेट की सपोर्ट मिलेगी.
Operating System: ओएस की बात करें तो गैलेक्सी एफ54 एंड्रायड 13 OS आउट ऑफ द बॉक्स पर चलेगा.
Camera: फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा. इसमें 108MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा है. इसके अलावा 32MP का फ्रंट कैमरा भी है.
Battery: पावर बैकअप के मामले में सैमसंग ने बढ़िया काम किया है. लेटेस्ट फोन में 6,000mAh की पावरफुल बैटरी की सपोर्ट दी गई है.

सैमसंग के नए फोन में फुल HD+ रिजॉल्यूशन का मजा मिलेगा. इसके अलावा फोन को नुकसान से बचाने के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 कोटिंग दी गई है. इसके पिछले कैमरे का डिजाइन फ्लैगशिप गैलेक्सी S23 स्मार्टफोन की तरह है. 6,000mAh बैटरी को चार्ज करने के लिए 25W फास्ट चार्जिंग की सुविधा भी मिलेगी.




अन्य सम्बंधित खबरें