news-details

Bhumi pednekar: ‘किडनी बाहर आ गई..’ अपने अतरंगे कपड़े को लेकर बुरी तरह ट्रोल हुईं भूमि पेडनेकर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. अभिनेत्री अपनी अदाओं से फैंस का अक्सर दिल जीतती दिखती है. अभी हाल ही में अपनी फिल्म थैंक्यू फॉर कमिंग को लेकर अदाकारा काफी चर्चा में है. एक्ट्रेस की फिल्म बोल्ड कंटेंट पर आधारित है जो कि लड़कियों के ऑर्गेजम को दिखाता है. भूमि पेडनेकर फिल्म के प्रमोशन में भी जोरो -शोरों से टिकी हुई है. अब इसी बीच इनका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें अभिनेत्री के कपड़ों को लेकर लोग इन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

भूमि पेडनेकर कपड़ों को लेकर हुईं ट्रोल

दरअसल, भूमि पेडनेकर एक फंक्शन में दिखाई दी जहां उनके आउटफिट ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का आउटफिट कैरी किया जिसमें वह काफी प्यारी दिख रही है. उनके आउटफिट की बात करें तो साइड में पफ वाली डिजाइन है. वहीं  यह ड्रेस आगे से स्लिट भी है. भूमि की यह ड्रेस ऑफ शोल्डर है. अब इसको लेकर लोग भूमि को ट्रोल कर रहे हैं.

यूजर्स ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

एक यूजर ने लिखा कुछ भी मतलब..बेचारी उर्फी फालतू में बदनाम है..वहीं एक यूजर का कहना है कि सब उर्फी जावेद को फॉलो कर रहे हैं. तीसरे यूजर ने लिखा उर्फी की बहन लग रही है. एक यूजर ने कहा कि मुझे लगा किडनी बाहर आ गई हैं.

आपको बता दें कि करण बुलानी निर्देशित फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ है. फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. भूमि की फिल्म अक्षय कुमार की रानी रंगरेज के साथ टकराने वाली है. फिल्म में आपको भूमि के अलावा, शहनाज गिल, कुशा कपिला, डॉली सिंह और शिबानी बेदी भी दिखाई दे रही है. ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ की बात करें तो फिल्म ने 5 दिनों में 6.15 करोड़ रुपये की वर्ल्डवाइड कमाई की है. फिल्म ने देश भर में 4.65 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन किया है.

 




अन्य सम्बंधित खबरें