news-details

World Cup 2023 के बीच इस स्टार प्लेयर ने किया संन्यास का ऐलान, कहा- कभी नहीं चाहता था कि यह दिन आए

इंग्लैंड के धाकड़ तेज गेंदबाज डेविड विली ने संन्यास का ऐलान कर दिया है। डेविड ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। वर्ल्ड कप के बाद डेविड विली क्रिकेट को अलविदा कह देंगे। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने एक सप्ताह पहले उन्हें 2023-24 के केंद्रीय अनुबंध से बाहर रखा था।

विली ने सोशल मीडिया पर रिटायरमेंट का ऐलान करते हुए अपने पोस्ट में लिखा, “मैं कभी नहीं चाहता था कि यह दिन आए। मैंने बचपन से केवल इंग्लैंड के लिए क्रिकेट खेलने का सपना देखा है। मैंने बहुत विचार करने के बाद और बहुत अफसोस के साथ यह फैसला लिया है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने का सही समय आ गया है। मैं विश्व कप के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेलूंगा।”

विली ने आगे लिखा, “मैंने हमेशा इंग्लैंड के लिये खेलने में गर्व अनुभव किया है। मैं खुशकिस्मत हूं कि दुनिया के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों के साथ खेल सका। मैंने अच्छे दोस्त बनाए हैं और मेरे साथ कुछ बहुत कठिन समय भी गुजरे हैं। मैं अपने पूरे परिवार का धन्यवाद देना चाहता हूं। उन्होंने मेरा पूरा समर्थन किया है।”


वर्ल्ड कप 2023 में खराब प्रदर्शन के कारण हो रही आलोचना

भारत की मेजबानी में खेले जा रहे वर्ल्ड कप 2023 में डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड बहुत ही खराब प्रदर्शन के कारण कड़ी आलोचना झेल रही है। इंग्लैंड की टीम 6 मैच में एक जीत से सिर्फ दो अंक के साथ अंतिम पायदान पर चल रही है और नॉकआउट की दौड़ से लगभग बाहर हो गई है। इंग्लैंड पर अब 2025 में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी से भी बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है क्योंकि पाइंट्स टेबल में टॉप-7 के भीतर रहने वाली टीमें ही टूर्नामेंट में अपनी जगह पक्की कर पाएंगी।






अन्य सम्बंधित खबरें