news-details

किंग खान ने अपने फैंस का किया शुक्रिया, बोले- 'मैं हर युग का भारतीय हूं'

Shahrukh Khan: साल 2023 हर लिहाज से बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का साल रहा है. साल की  शुरुआत में पठान फिर जवान और फिर साल के अंत में शाहरुख की फिल्म डंकी ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया. उन्होंने अपने जबरदस्त कमबैक से साबित कर दिया कि क्यों उन्हें बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है. इस जबरदस्त वापसी के बाद हाल ही में शाहरुख खान को एक कार्यक्रम में इंडियन ऑफ द ईयर के सम्मान से सम्मानित किया गया. इस सम्मान के लिए उन्होंने अपने दर्शकों का धन्यवाद किया.  

'मैं आने वाले सभी वर्षों के लिए भारतीय रहूँगा'

इंडियन ऑफ द ईयर सम्मान मिलने के बाद शाहरुख खान ने शुक्रिया अदा करते हुए खुद को न सिर्फ इस साल का बल्कि हर साल का भारतीय बताया. किंग खान ने अपने फैंस और चाहने वालों का धन्यवाद करते हुए कहा कि  'मैं खुद को इंडियन ऑफ द ईयर नहीं मानता. मुझे लगता है कि मैं गुजरे सभी वर्षों का भारतीय रहा हूं. मैं आने वाले सभी वर्षों के लिए भी भारतीय रहूंगा. मैं असल में हर युग का भारतीय हूं.' इसके साथ ही उन्होंने कार्यक्रम के दौरान बीते पाँच सालों में अपनी जिंदगी में आए पर्सनल और प्रोफेशनल चुनौतियों पर भी खुल कर बात की.

 


'मुझे फिर से स्टार बनाने के लिए शुक्रिया'

किंग खान ने उनकी सभी फिल्मों को सफल बनाने के लिए दर्शकों का तहे-दिल से शुक्रिया किया. शाहरुख ने उन्हें फिर से स्टार बनाने के लिए अपने फैंस के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि  'आपमें से बहुत सारे लोग मेरी फिल्में देखने आए. कुछ को शायद पसंद नहीं आई हों लेकिन मुझे उम्मीद है कि अंदर से आप मेरा और मेरी फैमिली का सपोर्ट करने के लिए वहां आए होंगे. मैं आपको नमन करता हूं और मेरे परिवार को खुशियों से नवाजने और मुझे एक बार फिर से स्टार बनाने के लिए आपका आभार व्यक्त करता हूं...'






अन्य सम्बंधित खबरें