news-details

सलमान खान ने अपनी मां सलमा पर लुटाया प्यार,कभी गालों को तो कभी नाक पर Kiss करते दिखे ''भाईजान''

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार कहे जाने वाले सलमान खान हमेशा किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। वे अपनी फिल्मी दुनिया के अलावा अपने परिवार को भी समय देते रहते हैं। अक्सर भाईजान को उनकी मां सलमा पर प्यार लुटाते देखा जाता है। इसी बीच मां-बेटे के क्यूट मूमेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है।

सलमान ने मां पर लुटाया प्यार

सलमान खान ने इंस्टा पर ये वीडियो शेयर किया है। इसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने अपने बॉडीगार्ड्स के साथ अपने सिग्नेचर स्टाइल में क्रिकेट लीग में एंट्री ली। इसके बाद वह अपनी मां की तरफ बढ़े और उन्हें प्यार से गालों और नाक पर किस करते नजर आए। उनकी मां सलमा भी उन पर खूब स्नेह लुटाती नजर आईं। इसके बाद भाईजान भांजे आहिल और भांजी आयत की ओर बढ़े, जो अपने मामू को फ्रेंच फ्राइज खिलाते दिए। सलमान खान का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। किसी ने उन्हें 'राजा बेटा', तो किसी ने 'फैमिली मैन' कह कर उनकी तारीफ की। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘भाईजान आपकी सेहत हमेशा अच्छी बनी रहे। दुआ रहेगी मेरी।’


CCL के लिए UAE पहुंचे सलमान खान

दरअसल ये वीडियो सलमान खान ने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इन दिनों सलमान खान अपने परिवार के साथ सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (सीसीएल) के 10वें सीजन के लिए यूएई के शारजाह में हैं। इस वीडियो में एक्टर क्रिकेट स्टेडियम में एट्री लेते दिख रहे हैं।






अन्य सम्बंधित खबरें