news-details

AAP के नेता अमर अग्रवाल ने BJP कार्यकर्ता पर चलाई गोली

रायगढ़। जिले के खरसिया क्षेत्र से बड़ी खबर आ रही है। यहां अमर अग्रवाल नामक व्यक्ति ने भाजपा कार्यकर्ता गोपाल गिरी को गोली मार दी है। गोली पीछे से चलाई गई है और कंधे के नीचे लगी है। इस गोली कांड के बाद आनन-फानन में घायल गोपाल गिरी को खरसिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां उपचार के बाद उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए रायगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।


जमीन विवाद में चलाई गोली

जानकारी के अनुसार दोनों के बीच किसी जमीन को लेकर विवाद चल रहा है जिसके कारण अमर अग्रवाल ने गुस्से में आकर गोपाल गिरी को गोली मार दी है। इस गोली कांड की खबर मिलते ही खरसिया पुलिस भी एक्शन में आ गई है और मामले में अपनी जांच शुरु कर चुकी है। बताया यह भी जा रहा है कि आरोपी ने चिड़िया मारने वाली छर्रे वाली बंदूक से गोली चलाया।हालांकि, अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पा रही है की गोली किस तरह में बंदूक से चलाई गई है।

बताया जा रहा है कि जिस समय गोलीकांड को अंजाम दिया गया उस समय घटनास्थल पर तहसीलदार,आरआई पटवारी के साथ पूरा राजस्व अमला भी मौजूद था। घायल गोपाल गिरी के भाई से बात करने पर उसने भी बताया की उसे भी नहीं मालूम है लेकिन पुलिस वाले चिड़िया मारने वाली बंदूक से मारने की बात कही गई है। उसके भाई की स्थिति ठीक नहीं है डॉक्टरों द्वारा रायगढ़ मेडिकल कॉलेज रिफर किया गया है। बताया जा रहा है कि ये वही अमर अग्रवाल जिसे आम आदमी पार्टी द्वारा 2019 में आप से प्रत्याशी बनाया था।






अन्य सम्बंधित खबरें