news-details

कोचिंग की छात्रा का अपहरण, रस्सी से बंधी तस्वीर भेज की फिरौती की मांग

मध्य प्रदेश के शिवपुरी की रहने वाली 21 वर्षीय एक युवती का कोटा से कथित तौर पर अपहरण कर लिया गया। उसके पिता ने दावा किया है कि अपहरणकर्ताओं ने उनसे 30 लाख रुपये की फिरौती की मांग की है। कोटा पुलिस ने हालांकि अभी तक अपहरण की पुष्टि नहीं की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, युवती राजस्थान के शिक्षा केंद्र कोटा में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी. लड़की का रविवार को अपहरण कर लिया गया और अपहरणकर्ताओं ने उसे छोड़ने के लिए लड़की के परिवार से ₹30 लाख की फिरौती की मांग की है. स्थिति तब बिगड़ गई जब अपहर्ताओं ने छात्रा की रस्सी से बंधी तस्वीरें उसके पिता को भेजीं और उन्हें फिरौती देने या अपनी बेटी को खोने का जोखिम उठाने की धमकी दी.

एक हिंदी अखबार में लड़की के पिता के हवाले से लिखा गया, 'मेरी बेटी विज्ञान नगर में एक कोचिंग सेंटर में पढ़ती है, जहां वह संस्थान के पास एक किराए के कमरे में रहती है. रविवार की रात को कोचिंग सेंटर में परीक्षा देने के बाद उसने मुझसे बात की. फिर, सोमवार को, मुझे अपने फोन पर फिरौती की मांग के साथ अपनी बेटी की बंधी हुई तस्वीरें मिलीं. उन्होंने पैसे ट्रांसफर करने के लिए मुझे एक अकाउंट नंबर भी भेजा है.'




अन्य सम्बंधित खबरें