news-details

बागबाहरा : बारात में नाचने के दौरान मारपीट

बागबाहरा थाना क्षेत्र के ग्राम हरनादादर में बारात में नाचने के दौरान कुछ लड़कों ने धक्का-मुक्की की. उन्हें मना करने पर अश्लील गाली गलौज कर मारपीट की. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

रायपुर जिले के राखी थाना क्षेत्र के ग्राम निमोरा निवासी मनीष साहू ने बागबाहरा थाने में शिकायत दर्ज करायी है की वह ग्राम खिलोरा निवासी अपने दोस्त राहूल पटेल की शादी में आया था. 26 अप्रैल को ग्राम खिलोरा से अपने साथी दिवाकर वर्मा, दिनानाथ निषाद, ओंकार साहू एवं हितेश कुर्रे एवं अन्य करीबन 50 - 60 लोग ग्राम हरनादादर के कार्तिक पटेल के घर बारात गये थे. रात करीब 8:15 बजे ग्राम हरनादादर में बारातियों का स्वागत हो रहा था. बारात में आये लोग अपने साथ लाये बैंड पार्टी में नाच गा रहे थे. 

नाच गान के दौरान बैंड पार्टी में ग्राम हरनादादर के राहूल एवं योगेश अपने दो अन्य साथियों के साथ घुसकर नाचने लगा और धक्का मुक्की करने लगा. उन्हें मना करने पर अश्लील गाली गुप्तार कर जान से मारने की धमकी देकर मनीष एवं उसके दोस्त दिवाकर वर्मा, दिनानाथ निषाद को हाथ थप्पड एवं धारदार पंच से एवं पहने कड़ा से मारपीट किया. मारपीट करने से मनीष और दिनानाथ के सिर में तथा दिवाकर वर्मा के नाक में चोंट लगी है.

मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी राहूल एवं योगेश पटेल अन्य दो साथी के खिलाफ 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 506-IPC के तहत अपराध कायम किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें