news-details

सरायपाली : दो पक्षों में हुई मारपीट, काउंटर मामला दर्ज

सरायपाली थाना क्षेत्र के ग्राम दर्राभांठा में दो पक्षों में मारपीट हुई. दोनों पक्षों ने एक दुसरे के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने काउंटर केस दर्ज कर लिया है.

ग्राम दर्राभांठा निवासी रोहित बारीक ने पुलिस को बताया की 25 मार्च को वह संजय बारीक गांड़ापारा चौक की ओर जा रहे थे. चौक में ललित कुमार, आकाश कुमार एवं प्रफुल्ल कुमार रोहित के भाई खिरोद से गाली गलौच मारपीट कर रहे थे. जिसे रोहित छुड़ाने लगा तो उक्त तीनों व्यक्ति तू कौन है छुड़ानेवाला कहकर मां बहन की अश्लील गाली गलौच देते हुए आकाश कुमार एवं प्रफुल्ल हाथ मुक्का से एवं ललित कुमार लोहे के रॉड से मारपीट करने लगा.

वहीं ललित ने पुलिस को बताया की वह गांड़ापारा चौक में बैठकर छबिल दास के साथ बातचित कर रहा था. उसी समय खिरोद बारीक आया और पुरानी रंजिश की बात को लेकर अश्लील गाली गलौच करते हुए चौरा में हाथ पटक रहा था, जिसे ललित द्वारा समझाइस देने पर वहीं पास में खड़ा रोहित कुमार, संजय बारीक आये और तीनों तू कौन होता है कहकर अश्लील गाली गलौच देते हुए रोहित और खिरोद द्वारा हाथ मुक्का से एवं संजय बारीक द्वारा लोहे के रॉड से मारपीट की गई. पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत के बाद काउंटर मामला दर्ज कर लिया है.




अन्य सम्बंधित खबरें