news-details

देवेंद्र यादव को प्रत्याशी बनाने का कार्यकर्त्ता कर रहे विरोध, आमरण अनशन पर बैठे कांग्रेसी नेता

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ में प्रत्याशियों का ऐलान होते ही कांग्रेस में कलह शुरू हो गया है. कार्यकर्ता घोषित प्रत्याशियों के विरोध में खुलकर सामने आए हैं. बिलासपुर लोकसभा से देवेंद्र यादव को प्रत्याशी घोषित किए जाने के बाद कांग्रेस भवन के सामने कांग्रेसी नेता आमरण अनशन पर बैठ गए हैं. कांग्रेस नेता जगदीश प्रसाद कौशिक ने दीवारों पर अपनी मांग को चस्पा किया है. उन्होंने कहा, बिलासपुर लोकसभा सीट से मुझे प्रत्याशी क्यों नही बनाया गया? मेरी तपस्या में क्या कमी रही है? पार्टी हाईकमान बताएं. न्याय का हक मिलने तक आमरण अनशन पर रहूंगा.


कौशिक ने सवाल उठाया है और हाईकमान से पूछा है कि आखिर उन्हें प्रत्याशी क्यों नहीं बनाया गया. 2019 से वे टिकट की मांग कर रहे हैं. ऐसे में उनकी तपस्या में क्या कमी रह गई. पार्टी आलाकमान उनकी इस समस्या का समाधान करे. कौशिक ने कहा कि जब तक उनकी समस्या का समाधान नहीं होता है तब तक वे आमरण अनशन पर बैठे रहेंगे.

कांग्रेस नेता जगदीश कौशिक का कहना है कि लोकसभा सीट से गलत प्रत्याशी चयन के खिलाफ उनका प्रदर्शन है. पार्टी हाईकमान के साथ ही प्रदेश के नेताओं ने बिलासपुर के नेताओं को नजरअंदाज क्यों किया. न्याय मिलने तक आमरण अनशन जारी रहेगा.






अन्य सम्बंधित खबरें