news-details

सरायपाली : ताला तोड़कर सोने-चांदी और नगद रकम की चोरी

सरायपाली थाना क्षेत्र के ग्राम बोड़ेसरा से सोने-चांदी और नगद रकम चोरी की खबर सामने आई है. किसी अज्ञात ने घर के कमरे में रखे आलमारी से चोरी कर ली. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

वार्ड नंबर 08 ग्राम बोड़ेसरा निवासी सेतलाल साव पिता परसराम साव उम्र 53 वर्ष ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया है की उसके घर में उसके अलावा उसकी पत्नि रूपवती साव, पुत्र गोरेलाल साव एवं छोटा पुत्र चैतन प्रसाद साव रहते हैं. गोरेलाल का दिमागी हालत ठीक नहीं होने के कारण 17 मार्च को शाम करीब 5 बजे सपरिवार घर का ताला बंद कर इलाज कराने बेहराडीपा, पाइकमाल (उड़िसा) चले गये थे.

गोरेलाल को वहीं छोटे बेटे के साथ इलाज हेतु छोड़ सेतलाल और उसकी पत्नि 19 मार्च को सरायपाली आये. घर पहुंचे तो देखा कि घर का मेन दरवाजा का ताला टूटा हुआ था एवं सिटकीनी में लटका हुआ था एवं दरवाजा अंदर से बंद था. दूसरे दरवाजे का ताला खोलकर घर के अंदर घुसने पर पता चला की कमरे में रखे अलमारी के अंदर रखे पेटी में लगे ताला भी टूटा हुआ था व उसमें रखे पुराना सोने का हार कीमती 40000रू., चांदी का कमर पट्टी कीमती 9000रू. व नगदी रकम 50000 रू. कुल जुमला कीमती 99000 रूपये को कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया है.शिकायत के बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ भादवि की धारा 380, 457 के तहत अपराध कायम किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें