news-details

CG : घर में लगी भीषणआग...जिंदा जलकर मां-बेटे की मौत

बिलासपुर /  न्यायधानी बिलासपुर में रविवार देर शाम एक मकान में भीषण आग लगने से घर में मौजूद महिला और उसके 5 साल के बेटे की मौत हो गयी, वहीं उसके पति की हालत गंभीर बतायी जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और दमकल की टीम द्वारा रेस्क्यू आपरेशन चलाकर आग पर काबू पाने के बाद घर के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। महिला उसके पति और बच्चे को तत्काल अपोलो अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया गया। जहां महिला और उसके मासूम बेटे की मौत हो गयी।

मकान में आग लगने की ये घटना बिलासपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक दयालबंद में मुन्ना कश्यप का परिवार निवास करता है। मुन्ना कश्यप अपने दो बेटे रोहित, रोमी, रोमी की पत्नी नम्रता और 5 साल के पोते के साथ रहते है। रविवार की देर शाम अचानक मकान में आग लग गई। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, आग ने भयंकर रूप ले लिया। घर में लगे इस भीषण आग के दौरान रोमी की पत्नी नम्रता और बेटा अर्श घर के अंदर ही फंसकर बुरी तरह झुलस गए। वहीं रोमी किसी तरह बचकर अपनी जान बचाने में कामयाब हुआ।


उधर मकान में भीषण आग देखकर आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस और फायर ब्रिगेड के पहुंचने से पहले ही लोगों ने भी बचाव कार्य शुरू कर दिया था। इस बीच फायर ब्रिगेड ने रेस्क्यू शुरू करते हुए महिला और बच्चे को बाहर निकाला और तत्काल अपोलो अस्पताल उपचार के लिए ले जाया गया। अस्पताल में नम्रता और 5 साल के बच्चे अर्श की उपचार के दौरान मौत हो गयी। वहीं रोमी की हालत नाजुक बतायी जा रही है।






अन्य सम्बंधित खबरें