news-details

महासमुंद : दो पक्षों में हुई मारपीट, काउंटर केस दर्ज

महासमुंद थाना क्षेत्र के ग्राम लभरा में दो पक्षों में मारपीट हुई. दोनों पक्षों ने एक दुसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है.

ग्राम लभरा निवासी सत्यनारायण ध्रुव ने पुलिस को बताया की 21 अप्रैल को वह रात करीबन 7 बजे अपने चाचा कांता ध्रुव को उसके घर छोडकर आ रहा था. वह अपने घर पहुँचने ही वाला था तभी घर के सामने गली में ओमप्रकाश यादव एवं उसके साथी होमेश यादव, तमेश्वर ध्रुव, संतराम ध्रुव खड़े थे.

ओमप्रकाश यादव, सत्यनारायण को देख कर बेवजह अश्लील गाली गलौज करने लगा, जिसे मना करने पर आवेश में आकर हाथ मुक्का से मारपीट करने लगा. गाली गलौज की आवाज सुनकर सत्यनारायण के पिता महेश ध्रुव, मां अलिल्या ध्रुव बीच बचाव करने आये तो उन्हे भी ओमप्रकाश यादव, होमेश यादव, तमेश्वर ध्रुव, संतराम ध्रुव एक राय होकर अश्लील गाली गलौज कर हाथ मुक्का से मारपीट किये और जान से मारने की धमकी दिये हैं. होमेश यादव द्वारा पास में पडे डण्डे से महेश के सिर में मारपीट की गई. मारपीट से बाप-बेटे को चोटे आई है.

दुसरे पक्ष ने भी दर्ज करायी शिकायत
वहीं, होमेश कुमार यादव ने पुलिस को बताया की 21 अप्रैल को रात करीब 07-07:30 बजे होमेश अपने छोटे भाई शत्रुघन यादव के साथ गांव की गली में टहल रहा था. उसी समय सत्यनारायण ध्रुव दोनों भाई को देखकर उनके पिताजी का नाम लेकर अश्लील गाली गलौज करने लगा, जिसे मना करने पर सत्यनारायण ध्रुव ने शत्रुघन यादव को जान से मारने की धमकी देते हुये मारपीट करना शुरू कर दिया, उसी समय सत्यनारायण ध्रुव का पिता महेश ध्रुव भी आ गया.

होमेश कुमार बीच बचाव करने लगा तो उसे भी सत्यनारायण एवं उसके पिता महेश ध्रुव ने एक राय होकर अश्लील गाली गलौज कर हाथ मुक्का से मारपीट की. महेश ध्रुव ने किसी नुकीली वस्तु से होमेश के भाई को चोट पहुँचाया.

पुलिस ने मामले की शिकायत के बाद 294-IPC, 323-IPC, 34-IPC, 506-IPC के तहत काउंटर मामला दर्ज किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें