news-details

रायगढ़ जिले में एडिशनल एसपी ट्राफिक ने बिना हेल्मेट वाहन चलाते पाये गये पुलिसकर्मियों के वाहनों को किया जप्त.

पुलिस महानिदेशक महोदय छत्तीसगढ़ द्वारा राज्य के पुलिसकर्मियों को संशोधित ट्राफिक नियमों का सख्ती से पालन करने के निर्देश विगत दिनों जारी किया गया है । जिले के पुलिस अधिकारी/कर्मचारीगण ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन न करें इसके लिये कल से पुलिस अधीक्षक महोदय श्री संतोष कुमार सिंह के दिशा निर्देशन पर ट्राफिक ए.एस.पी. श्री आर.के. मिंज एवं ट्राफिक थाने के अधिकारियों द्वारा शहर के पण्डरीपानी, गांधी प्रतिमा तथा गौशाला के पास बिना हेल्मेट के दुपहिया चलाते पाये गये पुलिसकर्मियों के वाहनो के जप्ती की कार्यवाही की गई है ।

बीती शाम तक करीब 30 पुलिस के अधिकारी व कर्मचारी के वाहनों को जप्त किया गया, जप्त वाहनों को थाना यातायात परिसर में रखवाकर कर्मचारियों को पैदल जाने को कहा गया । देर शाम अपनी वाहन थाना लेने आए कर्मचारियों को एडिशनल एसपी ट्रैफिक श्री मिंज द्वारा सख्त हिदायत दिया गया है कि यदि ऐसा करते दोबारा पाए जाते हैं तो एम.व्ही. एक्ट के अलावा विभागीय दंडात्मक कार्यवाही भी की जावेगी । खास बात यह रही कि सिविल कपड़ो में बिना हेल्मेट वाहन चलाते पाये गये कुछ पुलिसकर्मी को भी ए.एस.पी. श्री मिंज ने पहचान कर उनके वाहनों की जप्त किये ।

यातायात पुलिस द्वारा विशेष अभियान में 35 अधिकारी कर्मचारी के विरुद्ध कार्रवाई कर लगभग 40,000 रुपये समन शुल्क रकम वसूल किया गया।




अन्य सम्बंधित खबरें