news-details

दोस्त को घर बुलाकर हत्या का प्रयास, पुलिस ने घेराबंदी कर बचाई युवक की जान.

बसना थाना में प्रेम सिंग के ख़िलाफ उसके दोस्त राजू यादव ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करवाया है. मामले को पुलिस ने प्रेम सिंग के विरुद्ध धारा 307-IPC, 25-LKS, 27-LKS के तहत दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार कल 9 अक्टूबर को प्रेम सिंग ने अपने दोस्त राजू को फोन करके अपने घर बुलाया जहाँ प्रेम सिंग एक लोहे का कत्तानुमा हथियार लेकर अपने घर में बैठा था. जिसे देखकर मैं डरते हुए राजू ने प्रेमसिंग से पुछा कि क्यो कत्ता रखे हो तब प्रेमसिंग बताया कि मैं आज इस कत्ता से किसी को भी मारूंगा.

इसके बाद करीब शाम करीब 07.10 बजे राजू यादव वापस घर जाने के लिए आ रहा था ठीक उसी समय प्रेमसिंग अपने हाथ में रखे लोहे के कत्ते जैसे हथियार को राजू के गले में टिका दिया. जिसके बाद राजू बचाव-बचाव चिल्लाने लगा.  चिल्लाने पर मोहल्ले के आसपास के लोग इकठ्ठा हो गये तब प्रेमसिंग इकठ्ठा हुये लोगो को जोर जोर से बोलने लगा कि तुम लोग मेरे पास मत आना नही तो मै राजु का गला काट दुंगा.

कुछ देर बाद वहां बसना पुलिस आयी वहां खड़े लोगो एवं पुलिस पार्टी द्वारा घेराबंदी कर प्रेमसिंग को पकड़ने की कोशिश तब भी प्रेमसिंग ने पकड़ने वाले लोग एवं पुलिस वालो को बोल रहा था कि आगे मत आना नही तो मै राजू को जान से खत्म कर दूंगा. जिसपर पुलिस वाले प्रेमसिंग को घेराबंदी कर पकड़े और लोहे का कत्तानुमा हथियार छीन कर राजू को बचाया गया.

राजू ने बताया कि गले में कत्ता टिकाने से उसके बांये कान के पास गले में चोंटे लगी है तथा प्रेमसिंग को पकड़ने के दौरान पुलिस वाले को भी चोंटे आयी है. उसने बताया कि अगर पुलिस वाले प्रेमसिंग को नही पकड़ते तो अवश्य ही लोहे के कत्तानुमा हथियार से राजू का गला काट देता.




अन्य सम्बंधित खबरें