news-details

बसना बाजार में मोबाईल की पॉकेटमारी.

बसना। बसना नगर में प्रत्येक बुधवार और प्रत्येक शनिवार को साप्ताहिक बाजार लगता है, इसमें दूर दराज से ग्रामीण खरीदारी के लिए बाजार में पहुंचते हैं जिससे कारण बाजार में भारी भीड़ होती है. कुछ महीनों से यहां पर लगातार पाकिट मारी की घटना सामने आ रही है. घटना के बाद कई पीड़ित व्यक्ति रिपोर्ट लिखाते हैं लेकिन कई नहीं लिखा पाते.

इसी तरह 26 अक्टूबर 2019 को बसना निवासी शासकीय शिक्षक भरत विशाल तीन बजे बसना हाट बाजार सब्जी खरीदने पहुंचे थे तभी खरीददारी करते समय अज्ञात पाकेटमार ने बड़े सावधानी से उसकी जेब में रखे अनुमानित कीमत 12000 की एमआई कंपनी मोबाइल नंबर जिसका आई एम् इ आई क्रमांक -8690480365 19287 जिसमे जियो सिम क्र 7987206707 लगा है को पार कर दिया. जिसकी उन्हें 10 मिनट में ही भनक लग गई लेकिन मोबाईल का कुछ भी पता नही मिला. जिसके बाद भारत विशाल ने इसकी शिकायत बसना थाना में की जहाँ आज 31 अक्टूबर 2019 तक उक्त मोबाईल पर घंटी एक-दो घंटे में जाती है फिर स्विच ऑफ हो जाती है यह मोबाईल में पैटर्न लॉक अवस्था में है।

इस संबंध में थाना प्रभारी वीणा यादव ने बताया कि बाजार में मोबाईल खो जाने की घटना की जानकारी प्राप्त हुआ है जिसे ट्रेस करवाने के लिए नंम्बर भेज दिया गया है.

वहीं पुलिस अधीक्षक श्री जीतेन्द्र शुक्ला ने कहा कि बाजार के भीड़ में मोबाईल और अपना मंहगी वस्तुओं को सम्हाल कर रखें, विभाग को मामले को दिखवाता हूँ, पाकेटमार जल्द से जल्द पकड़ा जायेगा.




अन्य सम्बंधित खबरें