news-details

झरियापाली मुख्यमार्ग पर मिली युवक की लाश.

घरघोड़ा झरियापाली मुख्य सड़क के किनारे सुबह एक युवक की लाश मिली लाश मिलने की ख़बर सुनते ही आसपास के गांव में सनसनी फैल गई और लोगों की भीड़ वहां पर इकट्ठी होने लगी. जिसमे से किसी ने इसकी सूचना घरघोड़ा थाने को दी. मृतक की पहचान काफी देर बाद हो पाई मृतक का नाम राजकुमार चौहान पिता स्वर्गीय रूप सिंह चौहान उम्र 26 निवासी जिला रायगढ़ थाना चक्रधर नगर ग्राम तिलगा का रहने वाला था बताया जा रहा है.

वहीं मृतक के मामा से बातचीत के दौरान पता चला की वह साथी रामलाल सारथी के साथ दिन गुरुवार को रायगढ़ से घरघोड़ा पुताई के काम से आया हुआ था, जिसकी लाश सुबह घरघोड़ा थाना अंतर्गत झरिया पाली मेन रोड के बगल में मॉर्निंग वॉक कर रहे लोगों को दिखा तो पुलिस को सूचना दिया गया. जिसके बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. मौत की सही वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सामने आ पाएगी.

मृतक अपने घर से रामलाल सारथी के साथ निकला था जो मृतक के ही गांव जिला का रहने वाला है. जो कि मृतक के साथ में काम करता था उक्त घटना के बाद सोमवार तक रामलाल का पता नहीं लग पाया है. वहीं घरघोडा पुलिस ने मामले में अपराध दर्ज कर लिया है और मामले की जाँच की जा रही है.




अन्य सम्बंधित खबरें