news-details

बाइक सवारों का एक्सीडेंट कर लाश ठिकाने लगाने की फ़िराक में था बस ड्राइवर, ग्रामीणों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले.

सारंगढ़ दिल को दहला देने वाली खबर रायगढ़ -बिलासपुर रोड से बीती बुधवार शाम को आई। जहाँ एक बस ने दो बाईक सवारों को ठोकर मारकर रफ्फूचक्कर हो गया। यहाँ बात केवल हादसा करके भागने की नही है बल्कि बस ड्राइवर ने क्या किया आप सुनेंगे तो आपके भी होश उड़ जाएंगे।

बस ड्राइवर ने टक्कर तो मारी लेकिन युवक को बचाने की जगह उसने उसे उठा के  बस के पीछे वाली डिक्की में डाल दिया और तेज़ी से बस को चलाते हुए घटना स्थल से कुछ दूरी पर जाकर लाश को ठिकाने लगाने की कोशिश में था। तभी उसे ग्रामीणों ने रंगे हाथ दबोच लिया।

बाइक पर सवार दो युवक जिसमे एक युवक कोसीर का एवं एक युवक मधाईभाठा का रहने वाला था। मधाई भाटा निवासी यदु साहू अपने दोस्त के साथ ससुराल खैरा जा रहा था। सारंगढ़ से चन्द्रपुर मार्ग में स्थित ग्राम रेडा में इनके पीछे से एक बस क्रमांक CG23 E 0149 आ रही थी।

बस की रफ्तार तेज होने के कारण बाइक पर सवार दोनों युवक को रौंदते हुए आगे बढ़ी और बस से टकराने पर एक युवक यदु सड़क के बाहर जा गिरा और दूसरा युवक होस रात्रे बस की चक्के की चपेट में आ गया। जिससे तत्काल उसकी मौके वारदात पर ही मौत हो गई। सड़क और चक्के के बीच लाश खिसकता हुआ आगे चला गया।

आगे जाने पर बस ड्राइवर ने लाश को देख और ठिकाने लगाने के लिए डिक्की में डाल दी। जिसे डिक्की में डालते लोग की नजर पड़ी और वहां लोगों द्वारा पथराव किया गया। बस में ड्राइवर ने तेजी से बस ड्राइव करते हुए सारंगढ से बिलासपुर में दौड़ाया और परसदा बड़े से टाडीपार जाने वाले मार्ग में बस को मोड़ दिया और तेजी से चलाने लगा। बीच में टाडीपार की गांव की बस्ती पड़ी। जहाँ बोरिंग के पास थोड़ा गड्ढा में बस जा अटकी। फिर गाड़ी को पीछे करते समय लाश वहीं पर गिर गयी। जिससे वहां के ग्रामीण की नजर पड़ी और वह लाश को देखकर भय जोर-जोर से शोर मचाने लगे। जिससे ड्राइवर अपनी सीट छोड़कर खेत की तरफ भागने लगा। जहां लोगों ने पकड़कर उसे पुलिस के हवाले किया।

मधाईभाठा निवासी यदु साहू अभी अस्पताल में हैं। खतरे से बाहर है। भाठागांव निवासी होश रात्रे की तत्काल मौके पर मृत्यु से जिससे पूरा परिवार शोक में डूबा हुआ है।

मामले में सारंगढ़ पुलिस राधे ट्रैवल्स बस क्रमांक CG 23 E 0149 के चालक पर धारा 337-IPC, 201-IPC, 279-IPC, 304-A-IPC के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है.





अन्य सम्बंधित खबरें