news-details

दो मोटर सायकल के आपस में भिड़ने पर मामला दर्ज

देवार पारा तुमगांव के पास दो मोटर सायकल के आपस में भिड़ने पर दोनों पक्षों ने एक दुसरे पर मामला दर्ज कराया है. मिथुन घृतलहरे की शिकायत के अनुसार 14 फरवरी को मिथुन घृतलहरे, नरेश साहू व लक्ष्मण तीनों मोटर सायकल क्रमांक cg 06 G 0284 से तुमगांव आ रहे थे,  जहाँ  देवार पारा तुमगांव के पास तुमगांव की ओर से आ रही मोटर सायकल क्रमांक CG04 LT  0921 का चालक अपने वाहन को तेजी एवं लापरवाही पूर्वक चलाते हुए मिथुन की मोटरसायकल को सामने से ठोकर मारकर एक्सीडेन्ट कर दिया जिससे उसमे सवार तीनों गिर गये और चोट लगने से  डायल 112 द्वारा प्राथमिक स्वास्थय केन्द्र तुमगांव में ईलाज के लिये भर्ती किया गया.

वहीं तारेन पटेल ने पुलिस को बताया कि 14 फरवरी को वह  बालमुकुंद पटेल तथा भूपेन्द्र निषाद मोटर सायकल क्रमांक cg 04 LT 0921 से महासमुन्द जा रहे थे,  गाडी को भूपेन्द्र निषाद चला रहा था, और तुमगांव से महासमुन्द रोड में देवार पारा के पास महासुन्द की ओर से आ रही मोटर सायकल क्रमांक cg 06 g 0284 का चालक अपनी वाहन को तेजी एवं लापरवाही पूर्वक चलाते आकर शिकायतकर्ता की मोटर सायकल को ठोकर मारकर एक्सीडेन्ट कर दिया.जिससे उन्हें चोट आने पर 112 से प्राथमिक स्वास्थय केन्द्र तुमगांव में भर्ती करना पड़ा.

मामले में पुलिस ने दोनों आरोपी मोटर सायकल चालक के विरूद्ध अपराध धारा 279 एवं 337 आईपीसी पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है.




अन्य सम्बंधित खबरें