news-details

शिवसेना जिलाध्यक्ष संतोष यदु को गोली मारने की धमकी, कलेक्टर से की शिकायत

जब पुरा देश नोवल कोरोना वायरस के प्रकोप से लड़ रहा हैं, तब शिवसेना बलौदाबाजार के जिलाध्यक्ष संतोष यदु लगातार अपने शिवसैनिको के साथ लोगों की मदत करने तथा उन्हे स्वच्छता एवं कोरोना वायरस से बचाव के लिए जागरूक कर रहे हैं. उनके शिवसैनिक जिले के कई गाँवो में आम जनो की सेवा में लगे हैं. उसी बीच हजरत निजामुद्दीन के मरकश से पकड़े गये तबलीकी जमात के लोगों के द्वारा लगातार उनके ईलाज में लगे डाँक्टरो तथा पुलिस व सफाई कर्मियों के साथ दुर्व्यवहार करते हुए उनको भी कोरोना संक्रमण फैलाने डाँक्टरो के ऊपर थुकने एवं महिला डाँक्टरो के सामने पैजामा ऊतारकर घुमने तथा गंदी गंदी ईशारे करने की घटना की निंदा करते हुए जिलाध्यक्ष यदु ने सोशल मिडिया पर बयान जारी करते हुए उनकी हरकत को देखकर उनका ईलाज का पैसा सरकार को उनकी संस्था से वसुलने या सरकार उन्हे गोली मार दे ऐसा कहा था.

जिससे तबलीकी जमात के कई लोगों ने कमेंट कर संतोष यदु को गोली मारने की धमकी दे दी. इसपर यदु बार-बार उनको समझाने का प्रयास किये, की उन्होने हिन्दुस्तान के सभी मुसलमानो को नहीं केवल तबलीकी जमात के उन लोगों के लिए कहा था जो डाँक्टर पुलिस पर हमला किये तथा उनके साथ अभद्र व्यवहार किये थे, लेकिन पुन: उनके साथ बदतमिजी करते हुए जान से मारने की धमकी दी गई.

यदु तथा जिले के शिवसैनिको के अलावा कई आम लोग यदु के बचाव में उन लोगों को जवाब दिये लेकिन वे तबलीकी जमात के लोग समझने का नाम नहीं लिए जिसके बाद संतोष यदु ने जिला महासचिव मनहरण साहु, सचिव ओमकार वर्मा, उपाध्यक्ष मुकेश साहु, भिखम यदु, मनोहर वर्मा, शिवचंद निर्मलकर, प्रदीप निर्मलकर, ईश्वर निषाद, मनोज यदु, राजेश ध्रतलहरे, दुर्गेश यदु एवं शिवसैनिको को फोन कर जानकारी दिया.

जिसके बाद सभी शिवसैनिको ने बयान जारी करते हुए कहा हैं की अगर हमारे जिलाध्यक्ष या किसी भी शिवसैनिक को खरोच भी आता हैं उसका जिम्मेदार तबलीकी जमात के मुसलमान होंगे. और यह बिल्कुल बर्दास्त नहीं होगा. कानुन अपना काम करेगा और शिवसेना अपना काम. शासन प्रशासन अगर कानुन व्यव्स्था बनाकर सुरक्षा नहीं दे सकती तो शिवसैनिक उनकी रक्षा करेंगे फिर भी अगर कुछ हुआ तो अंजाम भुगतने के लिए धमकी देने वालो को तैयार रहने बोला हैं.

जिसके तुरंत बाद संतोष यदु ने लाकडाऊन के कारण तत्काल जिला कलेक्टर कार्तिकेय गोयल को फोन पर घटना से अवगत कराया जिस पर उन्होने निश्चिंत रहने की बात कहीं हैं वे सुरक्षा व्यवस्था बनाये रखने तथा सभी जगह पर्याप्त मात्रा में बल लगे होने के कारण किसी भी व्यक्ति का जिले में घुस कर हमला करना आसान बात नहीं फिर भी इसे लेकर पता करवाने की बात कहीं और जिलाध्यक्ष को घर से बाहर आने जाने एवं सुरक्षित रहने की बात कही हैं.




अन्य सम्बंधित खबरें