news-details

जनपद उपाध्यक्ष रामचरण यादव ने गरीबों को राशन किट वितरित किया

कसडोल । जनपद उपाध्यक्ष रामचरण यादव ने अपने जनपद क्षेत्र के गरीब बेसहारा लोगों को राशन किट वितरण किया , और लोगों को लॉक डाऊन का पालन करते हुए अपने घरों में ही रहने की सलाह दी ।

कोरोना वायरस के संक्रमण के रोकथाम के लिए देश भर में लागू लॉक डाऊन से सबसे ज्यादा गरीब ,दिहाड़ी मजदूर एवं बेसहारा लोग प्रभावित हुए हैं । संकट की विकट घड़ी में इन लोगों की सहायता के लिए अब उदारमना लोग सामने आने लगे हैं । कसडोल जनपद पंचायत के उपाध्यक्ष रामचरण यादव ने अपने जनपद क्षेत्र के गांवों अवराई , बरबसपुर , खैरा , अर्जुनी ,पीपरछेड़ी ,मुढ़ीपार के गरीब बेसहारा लोगों को जिनके पास खाने पीने का कोई साधन उपलब्ध नहीं है उन लोगों को घर घर जाकर ,दाल ,चाँवल ,आलू ,प्याज ,नमक ,हल्दी के साथ राशन किट बनाकर वितरण किया ।

रामचरण यादव अपने क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव के लोगों को लॉक डाऊन का पालन करते हुए अपने अपने घरों में रहने , सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने , साबुन या सेनेटाइजर से बार बार हाथ धोते रहने तथा आवश्यक होने पर घर से निकलते समय मास्क लगाने की सलाह भी दे रहे हैं ।जनपद उपाध्यक्ष रामचरण यादव के द्वारा संकट की घड़ी में गरीब असहाय लोगों की मदद करना अन्य जनप्रतिनिधियों के लिए अनुकरणीय साबित होगा ।




अन्य सम्बंधित खबरें