news-details

ग्राम पंचायत नगेड़ा सरपंच द्वारा मास्क, सेनिटाइजर और हैंडवाश का वितरण किया गया

कसडोल जनपद पंचायत के ग्राम पंचायत नगेड़ा के ग्रामीणों को सरपंच के द्वारा कोविड 19 से बचाव के लिए ग्रामीणों को लगातार जागरूक किया जा रहा है जिसका ग्रामीणों के द्वारा सतर्कता का पालन किया जा रहा है।

पूरे ग्रामीणों में एकजुटता देखी जा रही है। इस कड़ी में आज सरपंच, पंच ग्राम सचिव, कोटवार के समक्ष समस्त ग्रामवासियों को सेनिटाइजर, हैंडवाश और मास्क का वितरण किया जा रहा है।

ग्राम पंचायत सरपंच के सूझबूझ के कारण हैदराबाद से आई युवती, शीघ्र उपचार और स्वास्थ्य परामर्श से आज स्वस्थ है। इसके अलावा बाहर से आए 3 व्यक्तियों को ग्राम के स्कूल भवन में आइसोलेट किया गया है। आइसोलेट की निगरानी में स्वास्थ्य अमला काफी सक्रिय है, जिस कारण स्वास्थ्य में काफी सुधार देखने को मिल रहा है, जिससे ग्रामीण जनता में स्वास्थ्य विभाग के प्रति काफी खुशी की लहर है। इससे स्पष्ट जाहिर होता है कि आस पास के ग्रामीण इलाका भी कोरोना महामारी से लड़ने को पूर्ण रूप से तत्पर है।

सरपंच प्रेमचन्द ने बताया कि मेरे पंचायत अंतर्गत किसी भी व्यक्ति को किसी भी प्रकार की समस्या नही होने दूंगा, एवं मेरे द्वारा हर सम्भव प्रयास किया जा रहा है।

इस परिप्रेक्ष्य में शासन योजना अंतर्गत मनरेगा कार्य का प्रारंभ कुछ दिनों में किया जाएगा जिसमे शासन के सभी दिशा निर्देश का पालन किया जाएगा, जिससे ग्रामीणों को रोजगार मिलते रहेगा। इससे आर्थिक संकट का सामना करना न पडे।




अन्य सम्बंधित खबरें