news-details

कोरोना: बंद रेस्त्रां में घुसकर कई दिन तक पीता रहा लाखों की शराब

कोरोना वायरस की वजह से जहां दुनिया में काफी लोग अपने घरों में बंद रहने को मजबूर हैं, वहीं एक शख्स बंद रेस्त्रां में घुस गया और 4 दिन तक वहीं खाता-पीता और सोता रहा. 42 साल के शख्स पर आरोप है कि उसने इस दौरान लाखों रुपये का खाना खाया और शराब भी पिया. ये मामला अमेरिका के कनेक्टिकट राज्य के न्यू हेवन शहर का है. 42 साल के लुइस ऑर्टिज पर पुलिस ने कई आपराधिक मामलों में मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसे जेल भी भेज दिया है. 

जानकारी के अनुसार शख्स  ऑर्टिज Soul De Cuba नाम के रेस्त्रां में घुस गया था जो कोरोना वायरस की वजह से बंद किया गया था. बीते मंगलवार को मैनेजर ने अजनबी शख्स के रेस्त्रां में घुसने की जानकारी पुलिस को दी थी. पुलिस ने कहा कि ऑर्टिज के पास से रम की बोतल भी बरामद हुई. रेस्त्रां के मैनेजमेंट का कहना है कि ऑर्टिज लाखों रुपये का खाना खा गया और शराब भी पिया. 

रेस्त्रां ने बताया है कि शख्स ऑर्टिज शराब की 70 बोतलें या तो पी गया या फिर चोरी करके ले गया. वहीं, सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि आरोपी शख्स 11 अप्रैल को एक खिड़की के जरिए बंद किए गए रेस्त्रां के भीतर पहुंचा था. निकलते वक्त वह अपने साथ खाने-पीने का सामान भी ले गया था.




अन्य सम्बंधित खबरें