news-details

अवैध शराब लेकर उड़ीसा जाते आरोपी को पुलिस ने पकड़ा.

कोमाखान पुलिस ने 6 को मुखबिर की सुचना पर एक व्यक्ति को अपने बैग में अवैध शराब लेकर जोंकनदी उड़ीसा की ओर जाते हुए पकड़ा है.

पुलिस ने बताया कि मुखबीर सूचना मिला कि एक व्यक्ति अपने बैग में अवैध शराब लेकर जोंक नदी उड़ीसा की ओर जा रहा है जिसपर पुलिस मुखबिर के बताये हुये स्थान पर पहुंच कर घेराबंदी कर रेड की कार्यवाही किया जहां जोंक नदी के किनारे ग्राम नर्रा में एक व्यक्ति ग्राम नर्रा की ओर से अपने साथ एक बैग को लेकर पैदल जोंक नदी के किनारे आया. जिसे रोक कर पुछताछ करने पर अपना नाम रोहित डोंगरे पिता शरदाकार डोंगरे उम्र 22 वर्ष सा. वार्ड क्र. 04 बाजारपारा खरियार रोड थाना जोंक जिला नुआपाड़ा (उड़ीसा) का रहने वाला बताया.  जिससे तलाशी के दौरान उसके कब्जे में रखे एक नेवी ब्लू रंग के एयर बैग के अंदर में 33 नग देशी प्लेन शराब 03 नग देशी मशाला शराब किमती 2400 रूपये मिलने पर मामला अजमानतीय होने से अपराध धारा 34(2) आब. एक्ट होने से आरोपी को हिरासत में लेकर आरोपी के विरूद्ध कार्यवाही किया गया.

10 लीटर महुआ शराब जप्त

कोमाखान पुलिस ने 6 मई  को मुखबिर की सुचना पर ग्राम बांसकाटा से अवैध शराब जप्त किया है. पुलिस ने बताया कि मुखबीर के बताये हुए स्थान पर रेड़ कार्यवाही करने पर आरोपी रूपसिंग बघेल पिता कुपराम बघेल उम्र 30 वर्ष बांसकाटा थाना कोमाखान जिला महासमुन्द के कब्जे से एक सफेद रंग की 20 लीटर वाली प्लास्टिक जरकीन में 10 लीटर भरी हुई हाथ भट्ठी से निर्मित महुआ शराब कीमती 1000 रूपये को जप्त कर मौके पर आरोपी के विरूद्ध धारा 34 (2) आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही किया गया.




अन्य सम्बंधित खबरें