news-details
फोटो : अपराधी

जान से मारने की धमकी देकर लेवी वसूलने वाले कुख्यात खनिज तश्कर अमृत पटेल, कन्हैया पटेल एवमं उनके साथी पर मामला दर्ज, थाना प्रभारी आशीष वासनिक ने फिर जताया क्यों है वो रियल सिंघम

जगन्नाथ बैरागी, सारंगढ़/टीमरलगा. एक ट्रेनी आईएएस  को जान से मारने का प्रयास के साथ विस्फोटक सामग्री रखने के कारण हाल ही में जमानत से रिहा हुवे आदतन बदमाश अमृत पटेल के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज हुआ है।

टिमरलगा में कल दोपहर अंचल के कुख्यात खनिज तस्कर अमृत पटेल व उसके साथियों के साथ पहले रास्ता जाम किया गया… फिर वहाँ से गिट्टी लेकर गुजरने वाली हरेक ट्रैक्टर व डंफरों के ड्राइवरों व वाहन मालिकों को डरा धमका कर खनिज परिवहन के नाम पर लेवी वसूली किया जा रहा था..जिसकी सूचना फोन पर सारंगढ टीआई आशीष वासनिक को मिली.. सूचना मिलते ही टीआई आशीष वासनिक अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए पर इस दौरान पुलिस आने की भनक मिलते ही कुख्यात तस्कर अमृत पटेल अपने साथियों के साथ वहाँ से फरार हो गया।

दीपक सिंघल के रिपोर्ट पर अमृत पटेल,कन्हैया व इसके अन्य साथी के विरुद्ध दीपक सिंघल के द्वारा रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 324/2020 धारा 341,294,387,34 के तहत मामला पंजीबद्ध कर आरोपियों की पता साजी की जा रही है उनके घर व ठिकानों पर पुलिस ने छापे मारी लेकिन नही मिले। ऐसे में पुलिस अमृत पटेल ,कन्हैया पटेल और उनके साथियों की तलाश कर रही है जल्द ही पुलिस के गिरफ्त में होंगे। पुलिस की इस त्वरित कार्यवाही से समस्त आम जन में पुलिस के प्रति विश्वसनीयता एवम विश्वास में इज़ाफ़ा हुआ है।




अन्य सम्बंधित खबरें