news

लाकडाउन के आदेश का उल्लंघन कर दुकान खोलने पर कार्यवाही

तुमगांव पुलिस ने ग्राम खडसा में लाकडाउन के आदेश का उल्लंघन कर दुकान खोलने पर कार्यवाही कर मामला दर्ज किया है. पुलिस ने बताया कि जिला में कोरोना संक्रमण की रोकथाम हेतु जिला कलेक्टर एवं दण्डाधिकारी महासमुन्द के द्वारा लाकडाउन के आदेश में दुकानों व्यवसायिक प्रतिष्ठानों को प्रातः 09 बजे से 04 बजे तक खोलने का समय आदेश में हैं.

किन्तु 31 मई को पुलिस की टीम रात्री में पेट्रोलिंग एवं देहात में लाकडाउन का पालन कराने हेतु रवाना हुआ था, कि  पेट्रोलिंग के दौरान ग्राम खडसा तोषण दुकान के पास आरोपी तोषण कुमार सेन पिता खोलबाहरा राम सेन उम्र 41 साल ग्राम खडसा अपने किराना दुकान ग्राम खडसा स्थित को रात्रि 21.05 बजे तक खोला रखा पाया गया.

किराना दुकान को रात्रि 21.05 बजे तक खुला रखने के संबंध में वैधानिक दस्तावेज पेश करने व रात्रि में खुला रखने कारण बताने कहने पर कोई दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किया और न ही संतोष जनक उत्तर दिया गया. आरोपी तोषण कुमार सेन ग्राम खडसा द्वारा जिला कलेक्टर व जिला दण्डाधिकारी महासमुन्द शासन के वैध आदेश का उल्लंघन करना पाया गया जिसपर आरोपी के विरूद्ध अपराध धारा 188 आईपीसी अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया.




अन्य सम्बंधित खबरें