news-details

क्वारेंनटाइन सेंटर में रह रहे व्यक्ति के साथ पी शराब, फिर खुद हो गया कोरोना संक्रमित, उसकी वजह से गाँव में अन्य दो भी हुए संक्रमित.

सरायपाली थाना अंतर्गत ग्राम संतपाली में क्वारेंनटाइन सेंटर से दीवाल फांदकर क्वारेंनटाइन में रह रहे व्यक्ति के साथ शराब पीना एक ग्रामीण को महंगा पड़ गया.

दरअसल गाँव में बहार से एक व्यक्ति को दिनांक 16 मई से 27 मई तक क्वारेंनटाइन सेंटर शासकीय प्राथमिक शाला संतपाली में रखा गया था. जहाँ शासन के नियम को दरकिनार करते हुए एक व्यक्ति अक्सर वहां आकर शराब पहले से रह रहे व्यक्ति के साथ शराब पीने लगा. जो कि ग्राम सुखिपाली का था. परिणाम स्वरूप 31 मई को  वह भी कोरोना धनात्मक(पजिटीव) संक्रमित पाया गया. जिसके बाद दोनो वर्तमान में ईलाज हेतु माना रायपुर में भर्ती है.

गौरतलब है कि ये दोनो महासमुंद जिले में धारा 144 लागू होने के बावजूद जानबुझकर नियमो का उल्लघंन किया गया. तथा इसके द्वारा अनाधिकृत कार्य करने के कारण ग्राम संतपाली के निवासियो कोरोना संक्रमण के खतरे में डाल दिया गया. जिसके कारण गांव के दो अन्य व्यक्ति कोरोना पाजिटीव से संक्रमित हो गये. पुलिस ने दोनो आरोपीयों के विरूद्ध अपराध धारा 188, 269, 270 और 34 आईपीसी पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है.





अन्य सम्बंधित खबरें