news

शराब के नशे में लाकडाउन का उल्लंघन कर शासकीय कर्मचारी से बहस, मामला दर्ज

कोमाखान पुलिस ने ग्राम टेमरी में लाकडाउन का उल्लंघन कर शराब के नशे में वाहन चलाने वालों पर कार्यवाही किया है. इसके साथ ही ये आरोपी पुलिस वालों तथा शासकीय कर्मचारी से बहस भी कर रहे थे. मिली जानकारी के अनुसार 13 जून को पुलिस स्टाप फारेस्ट के कर्मचारी नरेन्द्र चन्द्राकर एवं फारेस्ट गार्ड रोशन लाल चन्द्राकर के साथ ग्राम टेमरी में डियूटी कर रहे थे, तभी लगभग रात्रि 12:00 बजे उड़ीसा की ओर से डस्टर वाहन क्रमांक cg 08 b 9999 को खतरनाक तरीके से चलाकर पहुंचा.

जिसे रोककर देखने पर उसमे 5 व्यक्ति  दिलीप कुमार निर्मलकर,  विवेकानंद गुप्ता, मधुसुदन साहू, जगबंधु पूजारी, गोलू ऊर्फ गुलशन जैन बैठे थे. एवं पांचों शराब के नशे में थे. वाहन को दिलीप कुमार निर्मलकर चला रहा था. जिनसे पूछने पर टेमरी की ओर जाना है बताये तो ड्यूटी कर रहे कर्मचारी द्वारा छत्तीसगढ जाना है तो पास बनाना पड़ेगा तब जाओगें बोलने पर वे लोगो के साथ बहस करने लगे तथा एक ट्रक उड़ीसा की ओर से आ रहा था,  उसे चेक कर छोड़ने पर उसी के पीछे अपना वाहन को लगाकर तेजी पूर्वक टेमरी नाका से भगा कर ले आये.

गौरतलब है कि वर्तमान में कोविड-19 कोरोना महामारी के कारण सम्पूर्ण भारत में लाकडाउन घोषित है. इस दौरान उक्त आरोपियों द्वारा लाकडाउन का उल्लंघन कर डियूटी पर तैनात अधिकारी/कर्मचारियों से दुर्व्यवहार किये एवं पांचों व्यक्ति शराब के नशे में थे तथा वाहन चालक द्वारा शराब के नशे में बिना ड्रायविंग लायसेंस व वाहन के बिना कागजात के खतरनाक तरीके से वाहन चलाते हुए पाये जाने पर आरोपियों के विरूद्ध धारा धारा 188.269.270.भादवि.धारा 3 महामारी अधिनियम धारा 184, 185 ,130( 3)/ 177 मोटरयान अधिनियम दर्ज कर आरोपियों को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया.





अन्य सम्बंधित खबरें