news-details

गरीब मजदूर किसान जरूरतमंदों की सहायता के लिए जिला कांग्रेस कमेटी हमेशा तत्पर-अरुण मालाकार, दिया 1 लाख रुपये का चेक

जन्म दिवस के उपलक्ष्य में जरूरतमंदों में बांटे थे गर्म भोजन

आज पूरा देश आर्थिक मंदी के दौर से गुजर रही है! लोग को कोरोना की महामारी का खौफ तो दूसरी तरफ परिवार पालने के लिए जद्दोजहद सरकार अपना काम बख़ूबी निभा रही है। सरकार के साथ आज देश का हर नागरिक हर संगठन भी खड़ा है।

इसी तारतम्य में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी जी के द्वारा वैश्विक कोरोना महामारी को लेकर प्रवासी मजदूर गरीब किसान व जरूरतमंदों की सहायता के लिए किए गए आह्वान की गई थी,

जिस पर रायगढ़ जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण के अध्यक्ष अरुण मालाकार के द्वारा आज 1 लाख रुपये का चेक छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम जी को रायपुर में सौजन्य मुलाकात कर सौंपा गया।

जिला अध्यक्ष अरुण मालाकार ने कहा कि आगे भी गरीब मजदूर किसान जरूरतमंदों की सहायता के लिए जिला कांग्रेस कमेटी हमेशा तत्पर रहेगी।

अरुण मालाकार ने बताया कि कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार जब से सत्ता में आई है हमेशा किसानों एवमं मजदूरों की हित की बात सोची है, और इस विपदा के घड़ी में भी वो जनता के साथ हैं।

चेक प्रदान करते समय जिले से उनके साथ सारंगढ़ विधायक श्रीमती उत्तरी गनपत जांगड़े वरिष्ठ कांग्रेसी सूरज तिवारी जिला कांग्रेस सचिव गनपत जांगड़े जिला कांग्रेस महामंत्री विकास शर्मा युवा कांग्रेस विधानसभा सारंगढ़ अध्यक्ष महेंद्र गुप्ता युवा कांग्रेस मुकेश साहू इत्यादि कांग्रेसी नेता उपस्थित थे।




अन्य सम्बंधित खबरें