news-details

शादी के बहाने युवती से 6 साल तक दैहिक शोषण..! आरोपी निकला पहले से शादीशुदा

पत्नी बनाने का किया था वादा.

आरोपी निकला पहले से शादीशुदा,

376 के तहत मामला दर्ज..

कोतरा रोड थाने में की शिकायत

रायगढ़ जिले के कोतरा थाना के अंतर्गत दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। एक प्राइवेट कंपनी के गेस्ट हाउस में काम करने वाली युवती को वही काम करने वाले एक युवक ने फिजियोथैरेपिस्ट का काम सिखाने के बहाने 6 साल तक उसका शारीरिक शोषण किया है। पीड़ित युवती शनिवार को इसकी शिकायत कोतरा रोड थाने में की। जिस पर कार्रवाई करते हुए आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया है।

इस मामले में प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी ओमप्रकाश महंत पिता चेनदास महंत सिंघनपुर भूपदेवपुर का निवासी है। एक प्राइवेट कंपनी में गेस्ट हाउस में काम करने के दौरान उसका उस युवती से परिचय हुआ। जहां उसने युवती को आमदनी बढ़ाने के लिए फिजियोथैरेपिस्ट की ट्रेनिंग देने की बात कही और युवती को अपने साथ ले रायगढ़ स्थित मकान में ले आया।

इस दौरान उसने 6 वर्ष तक युवती को शादी का झांसा देकर दैहिक शोषण किया। युवक उस लड़की को शादी का वादा किया और पत्नी की तरह रखने लगा। इसी बीच 2 साल पहले युवती को पता चला कि आरोपी पहले से शादीशुदा है और उसकी पत्नी और बच्चे हैं। युवती द्वारा ओमप्रकाश पर फिर से शादी का दबाव बनाने पर उसे अपनी दूसरी पत्नी के रूप में रखूंगा बोलकर उसे अपने साथ रहने के लिए मना लिया। इसी बीच शादी के लिए दबाव बनाने पर युवक ने साफ इंकार कर दिया। जिसके बाद युवती कोतरा रोड थाना जाकर युवक के खिलाफ शिकायत की। पुलिस ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए आरोपियों के खिलाफ खिलाफ़ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।





अन्य सम्बंधित खबरें