news-details

रायगढ़ शहर में चार सहित जिले में कुल पांच कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले.....शहरी अंचल में माहौल हुवा आशंकित...!

फ्रेंड्स कॉलोनी में 2 मरीज, मधुवन पारा में एक, तथा टी वी टॉवर में एक व्यक्ति कोविड 19 से प्रभावित

लैलूंगा से एक व्यक्ति संक्रमित

सरकार लोगों को दिन रात अपील करती रही, जनता इसे हल्के में लेते रहे क्योंकि हमारे यहां ये सोचा जाता है कि जब खुद के घर मे आग लगे तभी पानी की व्यवस्था करेंगे।

यही हाल कोरोनो का भी है, अब तक कोरोना संक्रमण से हद तक बचे शहर रायगढ़ में आज कोरोना विस्फोट हुआ है।


शहर के दो पॉश कालोनी में 3 कोरोना पाजिटिव और चौथा मरीज मधुबन पारा स्थित पप्पू किराना स्टोर के पास मिला है।

कल शाम दो कोरोना पाजेटिव मरीज फ्रेंड्स कालोनी में मिले थे जो हैदराबाद से आकर होम कवारेंटिंन में रह रहे थे ।

कुछ घण्टो बाद एक अन्य कोरोना पाजेटिव मरीज मधुवन पारा पप्पू किराना स्टोर के पास मिला।

शाम फ्रेंड्स कालोनी के मरीजों को कोविड 19 हॉस्पिटल ले जाने के बाद प्रसाशन को सूचना मिली कि मधुवन पारा में रह रहे एक व्यक्ति जो स्वास्थ्य कर्मी है उसकी कोरोना रिपोर्ट पाजेटिव आई है।। अभी स्वास्थ्य अमला जहां मधुवन पारा इस मरीज को कोविड हॉस्पिटल ले जाने में लगा था और प्रशासन की टीम क्षेत्र को कंटेंमेंट जोन बना रही थी,

तभी प्रशासन को सूचना मिली कि टी वी टावर के पास गुरुद्रोण स्कूल के सामने शारदा विला अपार्टमेंट में रहने वाले एक अन्य स्वास्थय कर्मी की कोरोना रिपोर्ट पाजेटिव आई है।।

इस सूचना के बाद से ही सिटी कोतवाली पुलिस थाना प्रभारी एस एन सिंह के सांथ मधुबन पारा तथा चक्रधर नगर टी आई विवेक पाटले दल बल सहित शारदा अपॉर्टमेंट टी वी टावर के पास पहुंच गए,उनके सांथ प्रशासनिक अमला भी आ पहुंचा जिसके बाद शारदा विला अपॉर्टमेंट को सील किये जाने की प्रक्रिया शुरू हुई जबकि मधुबन पारा से निकला एम्बुलेंस स्वास्थ्य कर्मचारियों के सांथ शारदा अपॉर्टमेंट आ पहुंचा।

यहां मिले कोरोना पॉजीटिव मरीज को भी कोविड 19 हॉस्पिटल ले जाया गया।इधर सीएम एच ओ एस एन सूर्यवंशी ने बताया कि आज शहर में चार तथा जिले में कुल पांच कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले है।उनके बताए अनुसार पांचवा मरीज लैलूंगा का रहने वाला है।जिसे सूचना मिलने के बाद कोविड 19 कोरोना अस्पताल रायगढ़ में भर्ती कराया गया है।

मधुबन पारा और शारदा अपॉर्टमेंट को पूरी तरह से सील किया जा चुका है, वहां के पार्षद एवं स्थानीय लोग प्रशासनिक टीम की सहायता करने मौके में उपस्थित रहे।

अभी भी नगरवासियों से अपील की जाती है वे जब तक ज्यादा जरूरी न हो घर से न निकलें, क्योंकि सरकार ने आपको ढील दी है कोरोना ने नही।

खुद सुरक्षित रहिए और अपने परिवार को भी सुरक्षित रखिए..




अन्य सम्बंधित खबरें