news-details

28 जून से आगामी शनिवार 4 जुलाई तक के लिए ऑटो रिक्शा को किया गया प्रतिबंधित... इस दौरान ऑटो चलते पाए जाने पर ऑटो जब्ती की होगी कार्यवाही..!

रायगढ़। एसपी संतोष कुमार सिंह के निर्देश पर रायगढ़ रेल्वे स्टेशन ऑटो में लगा ब्रेक मिली जानकारी के अनुसार बीते शनिवार एक ऑटो चालक में कोरोना पॉजिटीव पाए जाने के बाद इसका असर दूसरे ऑटो चालकों पर भी पड़ा है। शहर में 28 जून से आगामी शनिवार 4 जुलाई तक के लिए ऑटो रिक्शा को प्रतिबंधित कर दिया गया है।

वही इस दौरान ऑटो चलते पाए जाने पर ऑटो जब्ती की कार्रवाई करने का फरमान प्रशासन ने जारी किया है।इसके लिए बाकायदा पुलिस पेट्रोलिंग टीम लाउडस्पीकर से आलाउसमेन्ट भी चौक चौराहे से लेकर मुख्य मार्ग में कर रही हैं।

रायगढ़ एसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार रात्रि एक ऑटो चालक में कोरोन पॉजिटिव निकला है इसके बाद रायगढ़ रेलवे स्टेशन ऑटो स्टैंड पर जितने भी ऑटो चालक खड़े रहते है। उन सबका ब्लड सैंपल लिया जाएगा, रायगढ़ एसपी संतोष कुमार सिंह के निर्देश पर आज डीएसपी पुष्पेंद्र ने आज कोरोना संक्रमित ऑटो चालक किससे किससे संपर्क किया है,उसकी जानकारी खंगाली जा रही है, इसी बात को लेकर रेलवे स्टेशन ऑटो चालकों से की मुलाकात और उन्हें समझाइश दी 1 हफ्ते तक घर में रहे ऑटो ना चलाएं जो जो कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वाला ऑटो के साथ मिला है उनका सैंपल लिया जाएगा। 3 दिन तक स्वयं को केयर में रखने कहा गया है । ऐसे में ऑटो चालकों को बेहद एहतियात रखने जरूरत है।




अन्य सम्बंधित खबरें