news-details

पॉजिटिव मोनेट कर्मचारी के ट्रीटमेंट में लगे डॉक्टर प्रकाश मिश्रा सहित मेट्रो बालाजी हॉस्पिटल के लगभग 25 हॉस्पिटल स्टॉफ...!

मेट्रो हॉस्पिटल रायगढ़ क्षेत्र का ख्याति प्राप्त हॉस्पिटल है, जहां सामान्य बीमारी सहित कई बीमारियों का इलाज किया जाता है.

रायगढ़ के मेट्रो अस्पताल में ईलाज के लिए सप्ताह भर पूर्व को मोनेट कर्मचारी किसी दूसरी बीमारी का ईलाज कराने OPD आया था. 03 दिन तक अपना ईलाज मेट्रो में कराने के बाद था वो टाटानगर ईलाज हेतू चला गया. टाटा में उसका कोरोना जांच हुआ तो उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव जिसकी सूचना मोनेट प्रबन्धन ने मेट्रो अस्पताल प्रबंधन को दिया.

इस पर तत्काल एक्शन लेते हुए मेट्रो प्रबंधन ने लिखित में इसकी जानकारी सीएमएचओ डाक्टर केसरी को दिया है. जिसके बाद पॉजिटिव मोनेट कर्मचारी के ट्रीटमेंट में लगे डॉक्टर प्रकाश मिश्रा सहित लगभग 25 हॉस्पिटल स्टॉफ को सुरक्षा की दृष्टि से क्वॉरेंटाइन किया गया है और उनके स्वाब का सैंपल लेकर कोरोना टेस्ट के लिए मेडिकल हॉस्पिटल भेजा गया है.

सुरक्षा की दृष्टि से मेट्रो प्रबंधन ने जिस रूम में इस मरीज के ईलाज हुआ था उस रूम को सैनिटाइज भी किया गया है और कोविड-19 के नियमों का पालन किया जा रहा है.

दूसरी तरफ मोनेट प्लांट में जो मोनेटकर्मी पॉजिटिव आया है. उसके संपर्क में है विभागीय स्टाफ को भी क्वॉरेंटाइन करते हुए सुरक्षा अपनाया गया है. फिलहाल मेट्रो हॉस्पिटल में किसी भी प्रकार का कोरोना वायरस के संक्रमण का कोई खतरा नहीं है.




अन्य सम्बंधित खबरें