news-details

रायगढ़ के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाक्टर केसरी के साथ उनके अन्य 12 कर्मचारीयों को किया गया होम क्वॉरेंटाइन...!

05 कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की पुष्टि

05 मरीजों में 03 रायगढ़ से हैं और 02 लैलूंगा से

02 मेडिकल डिपार्टमेंट के कर्मचारी

सीएचएमओ ऑफिस भी सील किए जाने की संभावना

देर रात एक अच्छी खबर मिली थी कि प्रकाश मिश्रा सहित पूरे स्टॉफ की रिपोर्ट नेगेटिव आयी है इस खबर से अब्बी रायगढ अंचल में कुछ राहत की सांस ली थी पर... प्रातः काल से आज विचलित कर देने वाली खबर मिल रही है कि जिले में 05 कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की पुष्टि ने फिर माथे में शिकन की लकीर ला दी है।

 05 मरीजों में 03 रायगढ़ से हैं और 02 लैलूंगा से हैं।

रायगढ़ में जो 03 कोरोना मरीज मिलें हैं उनमें से 02 मेडिकल डिपार्टमेंट के कर्मचारी हैं एक ड्राइवर के पद पर कार्यरत है और दूसरा ऑफिस कर्मचारी है। दोनों के कोरोना पॉजिटिव आते ही पूरे सीएचएमओ कार्यालय में हड़कंप मच गया है। ये दोनों मरीज केलोविहार कॉलोनी में निवास करते हैं वहीं दूसरी ओर 01 मरीज इंदिरानगर से हैं बताया जा रहा है कि इंदिरा नगर में 10 लोग कोलकाता से आए हैं उनमें से एक मरीज कोरोना पॉजिटिव है।

चूंकि CHMO डाक्टर केसरी भी होम क्वॉरेंटाइन है इसलिए उनका हालचाल जानने के लिए हमने उनसे बात की तो उन्होंने बताया कि: “अभी 06 लोगों का कोरोना जांच का रिपोर्ट आने वाला है और हम सभी होम क्वॉरेंटाइन हैं और अपने सामाजिक दायित्व का निर्वहन करते सभी 12 क्वारंटाइन लोग घर से ही अपना ड्यूटी कर रहें हैं।

डॉक्टर केसरी ने बताया कि हैदराबाद रिटर्न परिवार के कुछ लोग सीएचएमओ ऑफिस आए थे जिनके कारण हमारे कुछ ऑफिस स्टाफ भी कोरोना वायरस के सँक्रमण से ग्रसित हो गए“

CHMO ऑफिस में आशंका जता रही है कि सीएचएमओ ऑफिस भी सील किया जा सकता है । इंदिरा नगर और केलोविहार दोनों जगह मेडिकल डिपार्टमेंट व पुलिस विभाग की टीम पहुंच चुकी है और कोविड-19 के नियमों के तहत प्रक्रिया शुरू कर चुकी है।

विदित हो कि एतिहात के तौर पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाक्टर केसरी के साथ उनके अन्य 12 कर्मचारीयों को होम क्वॉरेंटाइन किया हैं।




अन्य सम्बंधित खबरें