news-details

बरमकेला तहसील कोर्ट में पदस्त बाबू विद्यानंद सिदार ने झूठी एफ आई आर कराने के नाम पर विवाहित महिला से 1 साल तक किया अनाचार..!

चार साल बाद महिला ने हिम्मत जुटाकर पुलिस को मामले की दी सूचना

आरोपी के खिलाफ धारा 454, 376, 506 के तहत अपराध दर्ज

लोंगो की समस्या सुलझाने हेतु जिन्हें सरकार ने नौकरी दी पर झूठी एफआईआर की धौंस में तहसील कोर्ट के एक बाबू ने एक विवाहित महिला से लगातार एक साल तक संबंध बनाया।

मामला रायगढ के बरमकेला तहसील क्षेत्र का है। बहरहाल चार साल बाद महिला ने हिम्मत जुटाकर पुलिस को मामले की सूचना दी, जिस पर बरमकेला पुलिस ने बाबू के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा बाबू को जल्द गिरफ्तार करने की बात कही जा रही है।

पीडित महिला बरमकेला थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव की रहने वाली है। उक्त महिला रोजी-मजदूरी कर अपना परिवार चलाती है। गांव का ही रहने वाला विद्यानंद सिदार महिला पर बुरी नजर रखता था।

कई बार उसने महिला का रास्ता रोका और उससे छेडखानी की। लेकिन बात नहीं बनी तो आरोपी 6 सितंबर 2016 को महिला के घर पहुंच गया। उस वक्त पीडिता घर में अकेली थी। आरोपी ने उसके साथ जबर्दस्ती अवैध संबंध बना लिया।

बलात्कार करने के बाद उसने पीडिता को धमकी देते हुए कहा कि यदि उसने इसकी जानकारी किसी को दी तो जान से मार देगा। इसके बाद आरोपी विद्यानंद सिदार लगातार महिला से संबंध बनाता रहा। आरोपी का ये भी कहना था कि अगर उसने इस बात की सूचना किसी को दी तो उसके पति व सास के खिलाफ झूठी रिपोर्ट करा देगा।

इसके चलते महिला अत्यधिक भयभीत हो गई थी। अब महिला ने हिम्मत जुटाकर तहसील कोर्ट के बाबू के खिलाफ षिकायत की है। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 454, 376, 506 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।





अन्य सम्बंधित खबरें