news-details

52 परीयों पे दाव खेलते पकड़ाए सारंगढ़ अंचल के प्रेमी..! 8 जुआरी से 47 हजार जप्ती, जबकि एक आरोपी फरार......

सारंगढ़ अंचल में जुआरियों पर कुछ सप्ताह पहले बड़ी कार्यवाही कोसीर अंचल में कई गई थी। लेकिन जुवा की लत और पैसे कमाने की लालच में लोग अभी तक सुधरे ही नही...!

धड़ल्ले से चल रहे 52 परी के खेल को पूरी तरह से बंद करने के लिए सारंगढ़ कप्तान वासनिक की टीम ने कमर कस ली है क्षेत्र में मुखबिरों का जाल बिछाया गया है सूचना मिलते ही जुआ के ठिकानों पर दबिश देने के लिए पुलिस पार्टी तैयार दिखाई दे रही है । जिसका ताजा तरीन मामला कल देर रात सामने आया है.

पुलिस जानकारी के मुताबिक ग्राम खैरहा के रामनाथ सिदार के घर के पास सारंगढ़ के स्थानीय व ग्रामीण अंचल के 9 जुआरी 52 परियों का मजा ले रहे थे, हार जीत का दाव लगा रहे थे. मुखबिर की सूचना पर सारंगढ़ पुलिस ने दबिश दिया जहां से 9 जुआरियों को 47 हजार नगदी के साथ धरदबोचा गया है जिनके विरुद्ध जुआ एक्ट की धारा 13 व 151,107,116 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर एसडीएम न्यायालय में पेश किया जा रहा है । वही पुलिस की माने तो वहां मौजूद एक और जुआरी मौके से फरार हो गया है जिसकी खोजबीन जारी है !

पकड़े गए जुआरी….

(1)योगेश निषाद पिता कार्तिक निषाद 30 वर्ष सा. फुलझरियापरा
(2)योगेश पटेल पिता गुलाब सिंह 35 वर्ष सा.फुलझारियापरा
(3)संजय सोनी पिता एकादशी 35 वर्ष सा. प्रतापगंज वार्ड नं.2
(4)पेश राम पटेल पिता मधुसूदन पटेल 26 वर्ष सा. बताउपली( ब)
(5)करन यादव पिता बंदन। सिंह यादव 48 वर्ष सा. डीपरापारा सारंगढ़
(6)सदानंद निषाद पिता दयाराम निषाद 28 वर्ष सा बताउपली (ब)
(7)राहुल यादव पिता देवप्रसाद यादव 26 वर्ष सा पैलपारा सारंगढ़ (8)प्रहलाद आदित्य पिता भुनेश्वर आदित्य 26 वर्ष सा. (9) एक आरोपी प्रकाश चौधरी सा बड़े मठ पारा मौके से फरार हो गया जिसे भी नामजद FIR में लिया गया है।





अन्य सम्बंधित खबरें