news-details

फास्ट चार्जिंग के साथ भारत में अब नया पावरबैंक ‘PB X-22 BOSS’ लॉन्च किया है जिसकी क्षमता 10,000mAh बैटरी की है, इनसे होगा मुकाबला....

गैजेट एक्सेसरी एवं कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड Ubon ने भारत में अब अपना नया पावरबैंक ‘PB X-22 BOSS’ लॉन्च किया है जिसकी क्षमता 10,000mAh बैटरी की है, जिसकी 500 लाइफ साइकल्स हैं. आपको बता दें कि यह पावरबैंक मेड इन इंडिया है. यदि आप चाइना के पावरबैंक खरीदना नहीं चाहते तो इस पावरबैंक के बारे में विचार कर सकते हैं.

Ubon के इस नए पावरबैंक में 2.1 डुअल USB पोर्ट की सुविधा मिलती है, जोकि टू-वे फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. इसके अलावा इसमें LED लाइट इंडिकेटर भी दी गई है जो ये बताती हैं कि इसमें कितनी बैटरी बची है.कंपनी ने इसकी कीमत 2,999 रुपये रखी है और इस पर एक साल की वारंटी मिल रही है.यह सेफ है और इसमें अच्छी क्वालिटी का इस्तेमाल किया गया है.

इस मौके पर Ubon के सह-संस्थापक और प्रबंध निदेशक ललित अरोड़ा ने बताया कि 'हम अपना नया पीबी एक्स-22 बॉस पावरबैंक लॉन्च करने के लिए बेहद उत्साहित हैं. COVID19 के अलावा, हमारी R&D टीम हमारे ग्राहकों के लिए बेस्ट इन क्लास

प्रोडक्ट्स बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर ही है. यह नया पावरबैंक वर्क फ्रॉम होम की जरूरत को ध्यान में रखकर डिजाइन किया है. इसे आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं, साथ ही कैरी भी कर सकते हैं.

इनसे होगा मुकाबला मेड इन इंडिया Ubon के इस नए पावरबैंक का मुकाबला Realme के 10,000 mAh बैटरी वाले पावर बैंक से होगा. जिसकी कीमत 1,299 है.इसमें USB Type A और USB Type C दोनों तरह के पोर्ट दिए गए हैं. इसमें हाई पॉलिमर लीथियम बैटरी लगाई है. इस पावर बैंक 3.1A का पावर मिलता है. इसके अलावा इसे टू वे इनपुट और आउटपुट पावर का सपोर्ट दिया है. सेफ्टी के लिए कंपनी ने इसमें 12 लेयर का प्रोटेक्शन दिया है.

इसके अलावा Ubon का यह पावरबैंक AMANI के ASP-AM-108 पावर बैंक को भी चुनौती देता है. AMANI का यह पावरबैंक 10000mAh की से लैस है जिसकी कीमत 1279 रुपये है. इसमें LED इंडिकेटर लाइट्स दी गई हैं जिनकी मदद से आप यह जान सकते हैं कि इसमें कितनी बैटरी बची है. सेफ्टी के लिये इसमें हाई क्वालिटी चिपसेट (9 लेयर्स) की एडवांस्ड सुरक्षा मिलती है.




अन्य सम्बंधित खबरें