news-details

टंगिया से मार कर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

कोमाखान पुलिस ने हत्या के आरोप में मामला दर्ज किया है. मिली जानकारी के अनुसार द्वारतराकला में कल सुबह करीब 6:30 बजे मृतिका बिसाहीन बाई सेन पति स्व. लखन सेन उम्र 65 वर्ष को गांव के हेमलाल ऊर्फ झबलू सेन के द्वारा टंगिया से मार कर हत्या कर दिया गया. जिसपर पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध धारा 302 भादवि. कायम कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि RM से सूचना मिला कि ग्राम द्वारतरा कला की बिसाहीन बाई सेन को टंगिया से मार दिया कि सूचना की तस्दीकी पर पुलिस C.H.C. बागबाहरा रवाना हुआ बागबाहरा पहुंचने जहाँ पर आहत बिसाहीन बाई की मौत हो गई थी. मौके पर पुलिस ने मर्ग कायम किया.

रिपोर्ट के अनुसार सूचक 7 जुलाई के करीबन 06:00 बजे प्रात: अपने गांव के खार तरफ फूटू खोजने गया था और करीबन 06:30 बजे जब अपने घर वापस आ रहा था तभी उसकी पत्नि बंसती बाई घर के सामने गली में जोर-जोर से हल्ला कर कह रही थी कि मेरी सास को झबलू टंगिया से मारकर भाग रहा है तब सूचक झबलू को पकड़ने के लिये उसके पीछे दौड़ा जो जंगल तरफ भाग गया. सूचक घर वापस आया तब देखा कि इसकी मां का सांस चल रहा था जिसे 108 से ईलाज हेतु शासकीय अस्पताल बागबाहरा लेकर आये जहां डाक्टर द्वारा सूचक की मां बिसाहीन बाई सेन पति स्व. लखन सेन को मृत घोषित कर दिया.




अन्य सम्बंधित खबरें