news-details

बरामदे में सो रहे बुजुर्ग की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

सरायपाली थाना क्षेत्र के ग्राम नूनपानी में वृद्ध की हत्या करने का मामला सामने आया है। घटना मंगलवार-बुधवार रात ढा़ई बजे की बताई जा रही है। पूर्व में हुए विवाद के कारण युवक ने वृद्ध के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। इधर, सूचना पर पहुंची पुलिस ने सुबह ही घेराबंदी कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर धारा 302 के आरोप में जेल भेज दिया। सरायपाली थाना प्रभारी मल्लिका बैनर्जी तिवारी ने बताया कि ग्राम नूनपानी निवासी बिहारी लाल पिता दौलतराम भारती (65) की हत्या के आराेप में गांव के हेतकुमार चंद्रवंशी पिता धनसाय चंद्रवंशी (24) को गिरफ्तार किया है। इसके पास से हत्या में प्रयुक्त टंगिया भी बरामद कर लिया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी गांव में छ़ुपा हुआ था। वह भागने के प्रयास में था, लेकिन टीम ने पहले ही घेराबंदी कर पकड़ लिया। आरोपी से जब मामले की पूछताछ की, तो हत्या का अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि वह आए दिन उसके घर के बाहर बरामदे में सो जाता था। मना करने पर वह लड़ाई झगड़ा करता था। एक दिन इसी बात को लेकर दोनों के बीच भारी झगड़ा हुआ था। आवेश में हत्या कर दी।

आपसी विवाद के कारण आरोपी ने की हत्या 

थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक अपने गांव में भीख मांगकर जीवन यापन करता था। रात में वह गांव के किसी भी के घर के बाहर बरामदे में सो जाता था। आरोपी हेत कुमार के घर के बरामदे में सोया करता था। आरोपी ने उसे कई बार सोने के लिए मना किया, लेकिन मृतक नहीं मानता था। वह अक्सर आरोपी के बरामदे में जाकर सो जाता था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच लड़ाई हुई थी। आरोपी ने मृतक को जान से मारने की धमकी भी दी थी। मंगलवार को मृतक गांव के हीरालाल भारती के बरामदे में सोया था। रात ढाई बजे आरोपी हेत कुमार चंद्रवंशी टंगिया लेकर आया और उस पर प्राणघातक वार कर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद वह अपने घर चला गया।





अन्य सम्बंधित खबरें