news-details

ताला तोड़कर घर के अन्दर से नगदी रकम व मोबाइल की चोरी.

बागबाहरा थाना अंतर्गत एक गाँव में एक बार फिर ताला तोड़कर घर के अन्दर से चोरी करने का मामला सामने आया है. चोर ने एक घर से 20 हजार रुपये नगदी रकम के साथ घर में रखे एक मोबाइल की चोरी कर ली है.    

मामला  ग्राम बसुलाडबरी का है जहाँ एक किसानी अपने कृषि कार्य हेतु एवं घर के मरम्मत के लिये सहकारी बैंक कोमाखान से 20000/- रूपये  निकाल कर अपने घर में एक टीना की पेटी में रखा था, एवं 7 जुलाई 2020 को सुबह कमरा अंदर एक सैमसंग कंपनी का स्क्रीन टच मोबाइल किमती 5000/- रूपये को चार्जिग में रख कर सुबह 09 बजे घर के मेन गेट में ताला लगाकर अपने परिवार के सभी सदस्य के साथ काम करने चण्डी खार गया था. तब उसके यहाँ चोरी हुई

प्रार्थी लोकनाथ ध्रुव ने बताया कि करीब 02 बजे वह खेत से काम करके घर आया तो देखा कि बाहर गेट में लगाये हुये ताला नहीं था,  अंदर जाकर कमरा में देखा तो टीन के पेटी में रखे 20000/- रूपये एवं पेटी व चार्जिग में लगे सैमसंग कंपनी का स्क्रीन टच मोबाईल भी नहीं था. जिसे कोई अज्ञात चोर द्वारा चोरी कर ले जाया गया था. जिसकी शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरुद्ध धारा 380-IPC, 454-IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है.




अन्य सम्बंधित खबरें