news-details

डकैती सहित विभिन्न मामलों में लिप्त 7 लोग पुलिस की गिरफ्त में.

डकैती सहित विभिन्न मामलों में लिप्त सात लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार. पुलिस ने   आरोपियों के कब्जे से  स्कॉर्पियो और एक ट्रक वाहन किया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी से कई आपराधिक मामलों का खुलासा होने की संभावना. जानकारी के अनुसार अपराध में प्रयुक्त कई तरह के सामग्री को भी जप्त किया गया है. मामले में पुलिस की विवेचना जारी है.

आपको बता दें कल सरायपाली पुलिस द्वारा स्कॉर्पियो वाहन क्रमांक MP 15 CA 4358  को महासमुंद जिला के सरहद सारंगढ रोड के ग्राम पोडापाली में चेंकिग के दौरान प्रात: करीबन 08:00 बजे रोकने का प्रयास किया तो वाहन चालक ने तेजी से वाहन चलाकर चेकिंग हेतु लगाये गये बेरियर को ठोकर मारकर एवं बेरियर को तोडकर आगे सारंगढ की ओर भागने लगा.

जिसे पुलिस ने पीछा कर कुछ दुरी पर उसे रोका और पूछताछ की तो चालक ने अपना नाम सोनु बाल्मिकी पिता पिरू लाल बाल्मिकी उम्र 28 वर्ष जिला शाजापुर (म0प्र0) एवं साथ बैठे व्यक्ति अपना नाम कुरूध्वज तांडी पिता क्षेत्रमोहन तांडी उम्र 34 वर्ष ग्राम केन्दुपाली जिला नवापडा(उडिसा ) का निवासी होना बताये.

पुलिस  ने बताया कि वहां में दोनो एक राय होकर वाहन को तेज गति से चलाकर शासन द्वारा चेकिंग हेतु लगाये बेरियर को तोडकर क्षति कारित किये जिसपर उनके विरुद्ध अपराध भी पंजीबद्ध किया गया है.




अन्य सम्बंधित खबरें