news-details

पाकिस्तान को बड़ा झटका- तेज़ गेंदबाज़ हारिस रऊफ चौथी बार कोरोना पॉजिटिव पाया गया

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज़ गेंदबाज़ हारिस रऊफ बुरी तरह जानलेवा कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. जानकारी के मुताबिक, हारिस चौथी बार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें तुरंत आइसोलेशन में भेज दिया है. बताया जा रहा है कि 10 दिनों के इलाज के बाद हारिस का दोबारा कोरोना टेस्ट किया जाएगा. अब हारिस का इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज़ में खेलना नामुमकिन माना जा रहा है.

बता दें कि कल हारिस का लाहौर में कोरोना टेस्ट हुआ था. इसके बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें तुरंत लाहौर से इस्लामाबाद भेज दिया गया है. अब हारिस अगले 10 दिनों तक आइसोलेशन में रहेंगे. इसके बाद एक बार फिर उनका कोरोना टेस्ट होगा. बता दें कि इससे पहले भी हारिस तीन बार कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. वहीं एक बार उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी. कोरोना की चपेट में आने के कारण ही हारिस टीम के साथ इंग्लैंड के लिए रवाना नहीं हुए थे. लेकिन माना जा रहा था कि जल्द ही उन्हें टीम में शामिल कर लिया जाएगा. हालांकि, अब उनका इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज़ में भाग लेना नामुमकिन है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हारिस इसी साल बिग बैश लीग के बाद से सुर्खियों में आए थे. इस लीग में हारिस ने अपनी स्पीड और स्विंग गेंदबाज़ी से बड़े-बड़े बल्लेबाज़ों के परखच्चे उड़ा दिए थे. बीबीएल में हारिस ने सिर्फ 10 मैचों में 20 विकेट चटकाए थे. बीबीएल में मेलबर्न स्टार्स के लिए खेलने वाले इस गेंदबाज़ की हर किसी ने तारीफ की थी. इसके बाद हारिस को इसी साल फरवरी में बांग्लादेश के खिलाफ इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने का मौका मिला था. पाकिस्तान के लिए अब तक दो टी20 में हारिस ने दो विकेट लिए हैं.




अन्य सम्बंधित खबरें